अपने जेठ के साथ अवैध सम्बन्ध के चलते पति को मरवाया

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- उदयपुर जिले के प्रतापनगर थाना इलाके में करीब 5 महीने पहले मिले अज्ञात शव के मामले पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. एसपी डॉ. राजीव पचार ने इस मामले का खुलासा कर दिया है. हत्या के मामले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई. महिला के संबंध उसके ही जेठ से हो गए थे, जिसके चलते साजिश के तहत पति को रास्ते से हटाने के लिए उसकी हत्या करा दी गई.दरअसल, पुलिस की स्पेशल टीम के कॉन्स्टेबल प्रहलाद पाटीदार को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोग एक मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात कहते हुए कई पंचायतों के चक्कर लगा रहे हैं. इस टीम ने जब दो लोगों पर निगरानी रखी, तो किसी व्यक्ति की मौत के बाद फर्जी मृत प्रमाण पत्र बनवाने की बात सामने आई. टीम ने जब दोनों लोगो को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो, उन्होने अपने 3 अन्य साथियों के साथ मिलकर एक हत्या की वारदात को करवाना स्वीकार किया. आरोपियों ने बताया उन्हें त्रिपुरा के एक प्रदीपदास नाम के व्यक्ति ने हत्या की सुपारी थी.
इस मामले में स्पेशल टीम और प्रतापनगर थाना पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ी तो मृतक के बड़े भाई और उसकी पत्नी के अवैध संबंधों का होना सामने आया. पुलिस की टीम ने इस हत्याकांड के मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी और बड़े भाई को भी गिरफ्तार कर लिया. एसपी राजीव पचार ने बताया कि पूछताछ में जो तथ्य सामने आए हैं उसमें मृतक के बड़े भाई ने सुपारी देकर उसके छोटे भाई की हत्या करवाई और उसके बाद खुद यहां से गांव जाकर उसकी मौत का कारण कोरोना बता दिया. इसके बाद सब रिवाज कर भी करवाये. पुलिस ने मृतक की पत्नी, बड़े भाई और उदयपुर के 5 स्थानीय लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्होंने शातिराना तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया. इस मामले में यह बात भी कुबूल कर ली गई कि महिला के संबंध जेठ से हो गए थे जिसके चलते पति का मर्डर करवाया गया. इस घटना के बाद मामले को कोरोना से मौत से का मामला बना दिया गया. पुलिस ने पूरे मामले के रहस्य से पर्दा उठा दिया है.

यह खबर भी पढ़ें:-   योग समिति के प्रदेश कार्यालय प्रभारी विष्णु की शादी में सक्रिय कार्यकर्ताओं के साथ शामिल हुए - प्रदेश संरक्षक कालवा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here