इंजेक्शन लगाने के 10 मिनट बाद महिला की मौत

तबियत खराब होने पर अस्पताल ले गए थे, ग्रामीणों ने किया जमकर हंगामा

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- श्रीकोलायत के गड़ियाला में इलाज के दौरान एक महिला की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। गांव के सरकारी अस्पताल पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए। आरोप है कि डॉक्टर ने लापरवाही बरतते हुए गलत इंजेक्शन लगवा दिया, जिससे रोगी की मौत हाे गई।

गडियाला सीएचसी में महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने सीएचसी के आगे धरना लगा दिया। ग्रामीणों का आरोप है कि डॉक्टर की लापरवाही के कारण महिला की मौत हुई है। डॉक्टर ने स्वयं देखने के बजाय नर्सिंगकर्मी को सीधे इंजेक्शन लगाने के लिए कह दिया। गलत इंजेक्शन देने के कारण महिला की मौत हो गई।

कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष रूपा राम मेघवाल, जिला परिषद सदस्य मोहन दान चारण, गडियाला सरपंच रामेश्वर भूतड़ा के नेतृत्व में धरने पर बैठे हैं। ब्लॉक अध्यक्ष रूपाराम मेघवाल ने बताया कि 26 साल की महिला लीला को 5 -7 दिन पहले कोविड-19 वैक्सीन लगा था। उसके बाद शनिवार सुबह तबीयत खराब होने के कारण तड़के पांच बजे अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टर को जानकारी देने पर उन्होंने नर्सिंग कर्मी को इंजेक्शन लगाने के लिए कह दिया। इसके 10 मिनट बाद ही महिला की मौत हो गई। आरोप है कि गलत इंजेक्शन लगाया गया

मामले की जानकारी बीकानेर में संयुक्त निदेशक और सीएमएचओ को भी दी गई। हेल्थ डिपार्टमेंट के अधिकारी इस मामले में परिजनों को समझाने में लगे हुए हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   बीकानेर के पूर्व विधायक गोपाल जोशी पंचतत्व में विलीन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here