ओम कालवा बने यूनिवर्सल योगा एलायंस इंडिया के स्टेट प्रेजिडेंट – UYA

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ कस्बे के योगाचार्य ओम प्रकाश कालवा जो योग सेवा के क्षेत्र में अपनी पहचान बनाने के साथ प्रदेश के योग शिक्षकों के रोजगार के लिए लगातार प्रयारत है। अब ओम कालवा को बड़े स्तर पर योग के क्षेत्र में कार्य करने की जिम्मेदारी मिली है। जो भारत का सबसे बड़ा संगठन है।यूनिवर्सल योगा एलायंस के जनरल सेक्रेट्री आशीष अवस्थी व प्रहलाद कुमार द्वारा ओम कालवा को प्रदेश का प्रेजिडेंट नियुक्त किया गया है।

यूनिवर्सल योग एलायंस इंडिया डिवीजन योग शिक्षकों और एथलीटों के लिए सुनहरा अवसर
छात्रों के बीच योग खेल और कौशल को बढ़ावा देने तथा राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर योग करने की उनकी क्षमता को बढ़ाने के लिए भारत में जिला, राज्य स्तर पर योग चैंपियनशिप आयोजित कर यूनिवर्सल योग एलायंस के माध्यम से योग के क्षेत्र में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी क्षमता दिखाने के लिए एक बेहतरीन मंच प्रदान करेगा कालवा को प्रदेश की ज़िम्मेदारी मिलते ही सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की कतार लग गई। योग समिति के प्रदेशाध्यक्ष योगाचार्य रामावतार यादव, मनोज कुमार सैनी, राकेश कुमार तूनवाल सहित प्रदेश के सभी पदाधिकारियों द्वारा कालवा को बधाई देते हुए शुभकामना प्रेषित की।

यह खबर भी पढ़ें:-   राजस्थान में 17 मई तक बढ़ाया लॉकडाउन : शादियों में केवल 31 मेहमानों को ही अनुमति, लिस्ट पहले एसडीएम को देनी होगी, वीकेंड कर्फ्यू में बेवजह बाहर घूमने पर संस्थागत क्वेंरन्टाइन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here