ग्राम विकास अधिकारियों व सरपंचों का आंदोलन हुआ तेज, धरने पर बैठे, ग्रामीण ओलंपिक संकट में

विज्ञापन

Last Updated on 25, August 2022 by Sri Dungargarh News

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: राजस्थान ग्राम विकास अधिकारी संघ जयपुर के बैनर तले बीकानेर जिले के समस्त ग्राम विकास अधिकारी अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गए है। बीकानेर ब्लॉक के अध्यक्ष लक्ष्मीनारायण प्रजापत ने बताया की 4 अगस्त से हमारा कलमबंद आंदोलन चल रहा है।

लंपी स्कीन डिजीज जैसे संवेदनशील मुद्दे पर हमने दिन रात काम किया, फिर भी शासन एवम प्रशासन द्वारा हमारी जायज मांगों पर गौर नहीं किया जा रहा है। आज बीडीओ दिनेश चंद्र मिश्रा को सामूहिक अवकास का ज्ञापन देकर धरने पर बैठ गए है।

 

ग्राम विकास अधिकारियों का कहना है कि जब तक सरकार हमारी जायज मांगों पर सकारात्मक आदेश जारी नहीं करती है तब तक धरना अनवरत जारी रहेगा।

ऐसे में सरकार के महत्वपूर्ण कार्यक्रम ग्रामीण ओलंपिक पर भी संकट मंडरा गया है। क्योंकि ग्राम विकास अधिकारियों व सरपंचों के सहयोग के बिना ग्रामीण ओलंपिक का आयोजन सफलतम संपादित किया जाना संभव प्रतीत नहीं होता। इसके अतिरिक्त सरकारी अन्य सभी फ्लैगशिप योजनाओं की प्रगति भी पूर्ण रूप से ठप है। ग्रामीण पंचायत समिति को चक्कर काटते हुए लगातार परेशान हो रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   गृह विभाग ने कोरोना को लेकर बुधवार रात को नई गाइडलाइंस जारी की है. नई गाइडलाइंस के अनुसार अब राजस्थान में शाम 6 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ़्यू रहेगा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here