छत्रसाल स्टेडियम मर्डर केस: पहलवान सागर धनकड़ की कैसे हुई मौत? पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ ये बड़ा खुलासा

जहांगीर पूरी के BJRMH hospital के डॉक्टर मुनीश वधावन की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा और ब्लड सैंपल जांच के लिए सीलबंद कर दिए गए हैं. सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट से वार करने की वजह से मौत की वजह हो सकती है

shusil kumar murder
Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ || दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनकड़ की हत्या के आरोप में ओलंपिक विजेता सुशील कुमार और उसके दूसरे साथियों की गिरफ्तारी हो चुकी है. अदालत ने सुशील कुमार को पुलिस रिमांड पर भेजा है. इधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो खुलासा हुआ है उसके मुताबिक, सागर धनकड़ के ऊपर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया था. उसके शरीर पर कई जगह चोट के निशान पड़े हुए थे. सर से लेकर घुटने तक चोट के निशान पाए गए.

सागर धनकड़ की कैसे हुई मौत?

पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि किसी ब्लंट-ऑब्जेक्ट यानी धारदार हथियार से उस पर वार किया गया, क्योंकि उसके शरीर पर 1 से 4 सेंटीमीटर के गहरे जख्म मौजूद थे. ये ज़ख्म इतने गहरे थे कि हड्डियों तक चोंट पहुंची थी. छाती और पीठ पर 5×2 cm और पीठ पर 15×4 cm के ज़ख्म पाये गए.

क्या कहना है डॉक्टरों का?

जहांगीर पूरी के BJRMH hospital के डॉक्टर मुनीश वधावन की रिपोर्ट के मुताबिक विसरा और ब्लड सैंपल जांच के लिए सीलबंद कर दिए गए हैं. सिर पर किसी ब्लंट ऑब्जेक्ट से वार करने की वजह से मौत वजह हो सकती है. डॉक्टरों की राय है कि शरीर पर पाए गए सभी चोट के निशान मौत से पहले के हैं.

5 मई को सागर धनकड़ की हुई मौत

दरअसल, पहलवान सागर धनकड़ को पांच मई की आधी रात 2 बजकर 52 मिनट पर पहले पास के अस्पताल BJRM हॉस्पिटल ले जाया गया. उसके बाद उसे ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहां सुबह सवा 7 बजे इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी थी.

यह खबर भी पढ़ें:-   अब 6 से 12 साल तक के बच्चों की लगेगी वैक्सीन , इमरजेंसी यूज की मंजूरी मिली

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here