ट्रेन के एसी कोच में संदिग्ध हालत में मिली युवती, जानिए पूरी ख़बर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ चूरु:- बांद्रा से हिसार जाने वाली ट्रेन के एसी कोच में संदिग्ध हालत में एक युवती मिली के समाचार मिले है। जिसे आरपीएफ पुलिस और सीटीआई उपचार के लिए राजकीय भर्तीया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे।

Google Ad

जहां युवती का उपचार जारी है। सीटीआई आंनद बाला ने मीडिया को बताया कि रंजू बेनीवाल बांद्रा से हिसार जा रही थी रास्ते में अचानक अजीबो गरीब हरकतें करना शुरू कर दिया इस पर आरपीएफ कर्मचारी पहुंचे और युवती को संभाला।

सीटीआई ने बताया कि रेल्वे मेडिकल टीम को भी मौके पर बुलाया लेकिन युवती की हालत को देखते हुए उसे जिला अस्पताल लाया गया। जहां उसका उपचार जारी है।

बताया जा रहा है कि युवती पहले मुंबई की एक आईटी कंपनी में काम करती थी युवती अपने भाई से मिलने मुंबई गई हुई थी वापस लौट रही थी कि अचानक रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ गई। सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस भी पहुँची और मामले की जानकारी ली। युवती के परिजनों को सूचना कर दी गई है।

[web_stories title=”true” excerpt=”false” author=”true” date=”false” archive_link=”true” archive_link_label=”” circle_size=”150″ sharp_corners=”true” image_alignment=”left” number_of_columns=”4″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”grid” /]