दो लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या , एक की स्प्रे से मौत

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ || बीकानेर (चानी):-  कमरे में पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में मृतक के भतीजे हेमसिंह ने गजनेर थाने में मर्ग दर्ज करवायी है। घटना चानी गांव में 10 फरवरी को दोपहर पौन तीन बजे के आसपास की है । इस सम्बंध में प्रार्थी ने बताया कि उसके चाचा हरिसिह जो कि करीब 45 वर्ष के थे। उन्होंने कमरे में पंखे के हुक से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Google Ad

 

कालू (लूणकरणसर ) :- वहीं कालू थाने में भी खेत में स्प्रे करते समय युवक की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। इस सम्बंध में मृतक के चाचा लिखमाराम ने मर्ग दर्ज करवायी है। प्रार्थी ने बताया कि उसका 30 वर्षीय भतीजा राजेन्द्र जो कि खेत में फसलों पर स्प्रे कर रहा था। इसी दौरान सिर में स्प्रे चढ़ जाने से उसकी मौत हो गयी। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट के आधार पर मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

पारवा (नोखा ) 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर सामने आयी है। घटना नोखा पुलिस थाना क्षेत्र की है। जहां पर पारवा गांव में गुलाब गिरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को नीचे उतारकर बांगड़ी अस्पताल में रखवाया है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है।