बड़ी ख़बर: पत्रकार रोशन बाफना को धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार, नशे के सौदागरों के खिलाफ ख़बरें लिखने से मचा था हड़कंप, पढ़ें ख़बर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेर। नशे के सौदागरों के खिलाफ लगातार ख़बरें लिखने वाले पत्रकार को धमकी देने के आरोपी युवक को गंगाशहर पुलिस ने बीती रात गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी किशन सेवग निवासी मूंधड़ा चौक, नयाशहर थाना क्षेत्र ने 29 अप्रेल की रात पत्रकार रोशन बाफना को फेसबुक स्टोरी व पोस्ट के माध्यम से धमकी दी थी। आरोपी ने कब्र खोदने की बात कहते हुए पत्रकार बाफना का पता बताने वालों को ईनाम देने की घोषणा की थी।

 

 

धमकी की शिकायत गंगाशहर थाने में की गई। एसपी योगेश यादव ने संज्ञान लेते हुए गंगाशहर पुलिस व डीएसटी को आरोपी की धरपकड़ के निर्देश दिए। सब इंस्पेक्टर राकेश स्वामी के नेतृत्व में पुलिस ने आरोपी की धरपकड़ के प्रयास किए, मगर भनक लगने पर आरोपी अंडरग्राउंड हो गया।

इस पर डीएसटी व पुलिस की दो टीमों ने लगातार आरोपी के ठिकानों पर नजर रखी। आरोपी के पास खुद का मोबाइल भी नहीं है, ऐसे में उसे ट्रेस करना थोड़ा मुश्किल हो रहा था।

 

 

बता दें कि पत्रकार रोशन बाफना ने एमडीएमए, स्मैक, कोडीन सिरप, गांजा व नशीली गोलियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाकर तस्करों के अड्डे उजागर किए। इन नशीले पदार्थों की चपेट में आने से शहर के हजारों युवा बर्बादी के कगार पर हैं। इन्हीं में से एक अड्डे नाथ जी के धोरे के पास आरोपी किशन व उसके साथी अड्डेबाजी करते हैं। बता दें कि पत्रकार रोशन बाफना ख़बरमंडी न्यूज़ पोर्टल के संचालक हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए 21 मई 2021का पंचाग, शुभ अशुभ मुहूर्त पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here