मंगलवार को हुई थी,बीकानेर टेक्निकल यूनिवर्सिटी की वेबसाइट हैक, ये मैसेज लिखा हैकर ने

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- बीकानेर टेक्निकल यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट मैनेजमेंट की व्यवस्थाओं से नाराज है। ऐसे में उन्होंने आंदोलन का एक नया तरीका निकाला है। हैकर ने यूनिवर्सिटी की ही वेबसाइट को हैक कर वीसी की जगह एलियन का फोटो लगा दिया। इसके बाद एक मैसेज लिखा। इसमें यूनिवर्सिटी के मैनेजमेंट को लेकर जमकर कोसा गया। इसके साथ ही मैनेजमेंट पर भी सवाल उठाए गए है।

हैरानी की बात यह है कि यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट को इस बारे में सुबह तक कोई जानकारी नहीं थी।

लेकिन जानकारी होने के कुछ देर बाद साइट से स्टूडेंट्स के समर्थन में लगा पोस्टर हटा दिया गया। दरअसल, साइट हैक मंगलवार शाम को ही हो गई। हैकर्स ने साइट को कोई नुकसान नहीं पहुंचाया, बल्कि उस पर लगे वाइस चांसलर के फोटो को हटाकर एक पोस्टर लगा दिया।

 

ये लिखा था मैसेज

हम व्हाइट हेट हैकर्स हैं, हम यहां किसी को नुकसान पहुंचाने नहीं आएं। हम यहां इसलिए आए हैं ताकि स्टूडेंट्स की आवाज यूनिवर्सिटी अथॉरिटी तक पहुंचा सके। ताकि वो बच्चों की समस्याओं को जान सकें। यूनिवर्सिटी में सही मैनेजमेंट नहीं है, एग्जाम से संबंधित इंपोर्टेंट नोटिस पंद्रह दिन पहले ही जारी होने चाहिए।

यह खबर भी पढ़ें:-   भाजपा प्रदेश महामंत्री और राजसमंद से लोकप्रिय सांसद दिया कुमारी जी का श्रीडूंगरगढ़ में भाजपा युवा मोर्चा और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा सहित भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here