मस्जिद के इमाम ने 8 साल की मासूम का किया रेप, फिर खिलाई कुरान की कसम

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मैनपुरी (Mainpuri) जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. दरअसल यहां एक मस्जिद (Mosque) के इमाम (Imam) ने आठ साल की मासूम के साथ कथित तौर पर रेप किया. इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी इमाम ने पीड़िता को कुरान (Quran) की कसम खिलाई कि वो इस बारे में किसी को नहीं बताएगी.

ऐसे हुआ घिनौनी वारदात का खुलासा

लेकिन जब लड़की घर पहुंची तो उसके शरीर से काफी खून बह रहा था. जब उसके परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस स्टेशन (Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई.

पुलिस ने आरोपी इमाम को किया गिरफ्तार

बता दें कि मैनपुरी पुलिस (Mainpuri Police) ने आरोपी इमाम को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं बच्ची को इलाज और मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेज दिया है. ये घिनौनी वारदात मैनपुरी के किसनी थाना इलाके के एक गांव में हुई.

पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी मासूम

जान लें कि 52 साल का आरोपी इमाम जमाल अहमद पिछले दस साल से मस्जिद (Mosque) का प्रभारी है और यहां बच्चों को पढ़ाता है. पीड़ित लड़की पढ़ने के लिए मस्जिद जाती थी.

पीड़िता ने सुनाई आपबीती

गौरतलब है कि पीड़ित बच्ची शाम चार बजे तक हर दिन घर लौट जाती थी लेकिन बुधवार को वो देर से घर पहुंची. उसके कपड़े खून से सने थे और जब उसकी मां ने उससे पूछा तो उसने आपबीती सुनाई.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है. आरोपी से इस मामले में पूछताछ भी की है.

(इनपुट- आईएएनएस)

यह खबर भी पढ़ें:-   कांग्रेस सांसद राजीव सातव का कोविड-19 से उबरने के बाद निधन, पुणे के अस्पताल में ली अंतिम सांस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here