युवती के पीछे युवक ऐसे पड़ा कि शादी होने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा,

निजी कंपनी में काम करने वाली युवती के पीछे युवक ऐसे पड़ा कि शादी होने के बाद भी पीछा नहीं छोड़ा

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ बीकानेर। एक निजी कंपनी में काम करने वाली विवाहिता के पीछे इसी कंपनी में काम करने वाला एक कार्मिक ऐसे पीछे पड़ा कि उसका ससुराल में भी पीछा नहीं छोड़ा।

 

नोखा थाना क्षेत्र का यह मामला है। जहां विवाहित कार्मिक ने इसी कंपनी के एक कार्मिक पर नशा देकर दुष्कर्म करने और अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर दुष्कर्म करने तथा उसको ब्लैकमेल कर लाखों रुपए ऐंठने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

ये है मामला

विवाहिता की ओर से दी गई रिपोर्ट में बताया कि वह नोखा में सुजानगढ़ मार्ग स्थित एक निजी कंपनी में कार्य पर लगी थी। जहां एक अन्य कर्मचारी के साथ उसकी जान-पहचान व बोलचाल शुरू हुई। वह उसके नजदीक आने लगा। आरोप है कि उसने अपनी पारीवारिक मजबूरी बताते हुए उसको भावात्मक रूप से अपने प्रभाव में ले लिया।

 

03 मार्च को आरोपी जन्मदिन की पार्टी में जाने का कहकर नोखा में ही हरिरामजी मंदिर के पास अपने कमरे पर लेकर गया। आरोप है कि जहां आरोपी ने उसको नशीला पदार्थ मिलाकर उसके अश्लील फोटो व वीडियो बना लिए।

 

आरोप है कि आरोपी ने इनको वायरल करने की धमकी देते हुए 50 हजार रुपए मांगे। वह इतनी डर व सहम गई कि उसने तीन लाख 20 हजार रुपए उसको दे दिए। आरोप है कि पैसे देने के बाद भी आरोपी ने ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ चार बार दुष्कर्म किया और अपने मोबाइल से फोटो व वीडियो डिलीट नहीं किया। 7 मई 2021 को उसकी शादी हो गई और वह ससुराल चली गई। उसके बावजूद आरोपी का ब्लैकमेलिंग का सिलसिला जारी रहा।

यह खबर भी पढ़ें:-   ट्रेन के एसी कोच में संदिग्ध हालत में मिली युवती, जानिए पूरी ख़बर

आरोपी ने वीडियो वायरल करने के साथ ही ससुराल वालों को देने का कहकर उससे और पैसे मांगे। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here