लता मंगेशकर के निधन पर PM मोदी ने जताया शोक, बोले – देश में खालीपन छोड़ गईं दीदी

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

स्वर कोकिला लता मंगेशकर का रविवार को निधन हो गया. पिछले 29 दिन से वह मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती थीं. 8 जनवरी को लता मंगेशकर को कोविड पॉजिटिव पाया गया था. लता जी के निधन के बाद देश में दो दिन का राष्ट्रीय शोक घोषित किया गया है

लता दीदी के निधन पर एक तरफ जहां पूरा देश शोक में हैं वहीं राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी समेत तमाम नेताओं ने दुख व्यक्त किया. पीएम ने ट्वीट करते हुए लता दीदी को अंतिम विदाई दी है.

उन्होंने कहा, ‘मैं ये दुख शब्दों में बयां नहीं कर पा रहा हूं. दयालु और देखभाल करने वाली लता दीदी हमें छोड़कर चली गईं. वह हमारे देश में एक खालीपन छोड़ गई है जिसे भरा नहीं जा सकता. आने वाली पीढ़ियां उन्हें भारतीय संस्कृति के एक दिग्गज के रूप में याद रखेंगी, जिनकी सुरीली आवाज में लोगों को मंत्रमुग्ध करने की अद्वितीय क्षमता थी.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने जताया शोक

लता जी के निधन पर केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने भी शोक जताया है. उन्होंने कहा, ”देश की शान और संगीत जगत की शिरमोर स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर जी का निधन बहुत ही दुखद है. पुण्यात्मा को मेरी भावभीनी श्रद्धांजलि. उनका जाना देश के लिए अपूरणीय क्षति है. वे सभी संगीत साधकों के लिए सदैव प्रेरणा थी.

यह खबर भी पढ़ें:-   स्पेशल सेल ने आरोपी सुशील कुमार और उनके साथी अजय को दिल्ली से गिरफ्तार किया; हत्या मामले में फरार चल रहे थे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here