श्रीडूंगरगढ़ से गुजर रही बीकानेर दिल्ली ट्रेन के आगे कूद गया, मौके पर ही हो गई मौत

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- श्रीडूंगरगढ़ में रविवार को एक 45 साल के आदमी ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया। पुलिस ने मर्ग दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

 

पुलिस के अनुसार रविवार की सुबह श्रीडूंगरगढ़ से होकर निकलने वाली बीकानेर-दिल्ली ट्रे के आगे एक आदमी ने छलांग लगा दी। सुबह करीब सवा दस बजे ये ट्रेन श्रीडूंगरगढ़ की तरफ बढ़ रही थी 3किलोमीटर की पहले एक व्यक्ति ट्रेन के आगे कूद गया। ट्रेन उसके ऊपर से गुजरी तो शहरी कई हिस्सों में कट गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। थोड़ी ही देर में घटना का पता चला गया।

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंच गई। आरपीएफ भी मौके पर पहुंची। शव को पटरियों से हटाया गया। हेड कांस्टेबल आवड़दान ने बताया कि मृतक 45 वर्षीय भंवरलाल पुत्र तोलाराम जाट निवासी कल्याणसर नया है। वर्तमान में श्रीडूंगरगढ़ कस्बे के बिग्गाबास में रह रहा था।

घटना के बाद परिजनों को भी इसकी सूचना दी गई। उसके कपड़ों से ही पुलिस ने पता लगाया कि मृतक कौन है। उसके परिजनों को परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी गई। इसके बाद शव को पटरियों से हटाया गया। मौत के कारणों का पुलिस अब पता लगा रही है।फिलहाल पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।