श्री डूंगरगढ़ रेल संघर्ष समिति के अध्यक्ष तोलाराम मारू ने रेल मंत्री तथा सीकर सांसद सुमेधानंद एवं केन्द्रीय मंत्री अर्जुन राम को भेजा ज्ञापन ।

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- रेल संघर्ष समिति श्रीडूंगरगढ़ के अध्यक्ष तोलाराम मारू केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल तथा सीकर के सांसद सुमेघानंद सरस्वती को अलग-अलग पत्र भेजकर मांग की है कि बीकानेर से रतनगढ़ वाया चूरू जयपुर ट्रेन होने से काफी दूरी होती है क्योंकि यह ट्रेन रतनगढ़ से वाया चूरू बिसाऊ मैहनसर और होते हुए घूमकर फतेहपुर पहुंचती है जिससे समय बहुत अधिक लगता है।

रतनगढ़ से फतेहपुर जिसकी दूरी मात्र 40 किलोमीटर है वहां रेलवे द्वारा रेल विभाग द्वारा सर्वे कराकर रेल पटरी डाली जाए जिससे बीकानेर से वाया चूरू जाने वाले लोगों को 60 किलोमीटर की दूरी कम हो जाएगी। समय और धन दोनों का ही बचत होगी। बीकानेर नापासर सूडसर श्रीडूंगरगढ़ राजलदेसर रतनगढ़ के यात्रियों को विशेष सुविधा होगी। एवं छाप्पर सुजानगढ़ लाडनू से वाया रतनगढ़ होकर जयपुर जाने वाले यात्रियों को भी इससे सुविधा मिलेगी। रे

लवे को भी समय कम लगने से राजस्व में इजाफा होगा ।जनहित को देखते हुए रतनगढ़ से फतेहपुर तक रेल से रेल पटरी के लिए सर्वे कराकर नई रेल पटरी डालकर ट्रेन चलाई जाए ।जो कि आमजन के लिए सुविधाजनक होगा। । यह रेल पटरी बन जाने से यात्रियों को अनावश्यक रतनगढ़ से चूरू बिसाऊ मेहनसर आदि स्टेशन होते हुए घूम कर फतेहपुर नहीं जाना पड़ेगा।।

यह खबर भी पढ़ें:-   रेलवे सेवा संघर्ष समिति श्री डूंगरगढ़ द्वारा उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here