सरदारशहर में पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से वार कर किया घायल, पढ़ें फिर आगे क्या हुआ

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ || चूरू जिले के सरदारशहर (Sardarshahar News) के जमीदारा कॉलोनी में देर रात एक पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी (Axe) से हाथ व पैरों पर वार कर घायल कर दिया. सूचना पर पहुंचे एएसआई हिम्मत सिंह 108 एम्बुलेंस के पायलट धर्मवीर और ईएमटी संजय खीचड़ ने घायल महिला को राजकीय अस्पताल (Government Hospital) पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हाई सेंटर रेफर कर दिया.

एएसआई हिम्मत सिंह (ASI Himmat Singh) ने बताया कि वार्ड 28 जमीदारा कॉलोनी निवासी पूजा उम्र 27 पत्नी श्यामलाल माली ने पर्चा बयान में बताया है कि 10 वर्ष पूर्व उसकी शादी श्यामलाल (Shyam Lal) के साथ हुई थी. उसका पति और उसकी सास विमला देवी घरेलू बातों को लेकर उसके साथ मारपीट करते हैं. लगभग 15 से 20 दिन पहले मारपीट करने पर वह अपने पीहर रामगढ़ शेखावाटी चली गई जिसके बाद करीब 10 दिन पहले पति पीहर जाकर मेरे पिता को मारपीट न करने की बात कह कर मुझे वापस यहां ले आया.

महिला ने आगे बताया कि मेरा पति मुझ पर शक करता है कि मैं फोन पर किसी अन्य से बात करती हूं. किसी बात को लेकर मुझसे फोन ले लिया. शुक्रवार शाम मेरा पति जब घर में आया तो मेरे हाथ में फोन देख कर बोला कि यह फोन कहां से लेकर आई है. मैंने कहा कि मेरे पिता ने यह फोन दिया है, तो गुस्से से आग बबूला हो गया और लाठी व कुल्हाड़ी से हाथ और पैर पर वार किए और घर से भाग गया. वहीं, पुलिस (Police) अब आरोपी पति की तलाश में जुट चुकी है.

यह खबर भी पढ़ें:-   जानिए आज 26 मई 2021 का पंचाग ,शुभ अशुभ मुहूर्त और,नक्षत्र ,पंडित बाल व्यास खेताराम जी शास्त्री के साथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here