स्थानीय वाल्मीकि समाज ने दिखायी मानवता, बालक हरीश चंद्र लोहिया की आर्थिक मदद।

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज ।स्थानीय वाल्मीकि समाज ने लाडनू के एक बालक की आर्थिक सहायता का अनुकरणीय कार्य किया है जो प्रेरणा स्रोत हैं।

Google Ad

 

लाडनूं के मासूम बालक हरिश्चंद्र पुत्र परमेश्वर लोहिया को अजीबोगरीब बीमारी अप्लास्टिक एनीमिया रोग से ग्रस्त हैं जो जयपुर के मणिपुर हॉस्पिटल में उपचाराधीन हैं और बालक हरिश्चंद्र का बॉर्नमेरो ट्रांसप्लांट होने पर ही बचाया जा सकता हैं ।उक्त ऑपरेशन में करीब 25लाख रुपये का खर्चा होगा जिसके लिये लाडनू के के लोगो ने मिशन मानवता टीम बना कर हर गांव शहर से आर्थिक सहयोग की अपील कर रहे हैं।

आर्थिक सहयोग की राशि के सौंपते श्री डूंगरगढ़ वाल्मीक समाज के

जिसमे लाडनू के अध्यापक विनोद पड़िहार,गणेश चिंडालिया, सूरज चिंडालिया , विनय धवल व सुजानगढ़ के विश्वनाथ बारवासा टीम बना कर आर्थिक सहायता की अपील कर रहे हैं ।

दो दिन पूर्व मेसेज से ही प्रेरित होकर श्रीडूंगरगढ़ वाल्मीकि समाज ने उक्त टीम को आमंत्रित कर नगदी रुपये 42000/-अखरे बयालीस हजार रुपये की आर्थिक मदद की हैं और आगे भी मदद जारी रखने का आश्वासन दिया ।

श्रीडूंगरगढ़ युवा टीम में सूर्यकान्त चांवरिया,पार्षद मघराज तेजी, कॉंग्रेस शहर अध्यक्ष किशन मलघट, प्रदेशाध्यक्ष आदवंशी वीर सेना राजस्थान एडवोकेट पुखराज तेजी , निर्मल वाल्मीकन , युवा कॉंग्रेस महासचिव राहुल वाल्मीकि ,विशाल तेजी,बजरंग मलघट,बबलू फूसाराम तेजी,महेंद्र घारू, सोनू तेजी ढेकेदार, मास्टर चांगरा, चेनरूप घारू,सुनील घारू,कांतिलाल चांवरिया, अनिल चांगरा, हरिप्रसाद चांवरियाआदिने वाल्मीकि समाज से सहयोग करने में सहायता की ओर सभी का आभार जताया।जिसके लिए 25 लाख रुपये की मुहिम में अपनी इच्छानुसार मदद करे।

हरीशचंद्र लोहिया के पिताजी के बैंक खाते का विवरण निम्नलिखित है:-[1] A/C HOLDER’S NAME-PARAMESHVAR [2] A/C NO- 110037670090

[3] IFSC CODE- CNRB0003562

[4] BANK’S NAME- CANARA BANK LADNUN

#PHONE_PAY, GOOGLE PAY & PAYTM NO:- #7023930037

कृपया मदद करने के बाद अपना नाम, पता, फ़ोटो और ट्रांजेक्शन का स्क्रीनशॉट इन व्हाट्सएप्प नम्बर 7568417178 पर अवश्य भेजें ताकि दूसरे भामाशाहों को प्रेरित किया जा सकें।

टीम_मिशन_मानवता निवेदक: वीर पुखराज तेजी एडवोकेट ,प्रदेशाध्यक्ष:जेडआदवंशी वीर सेना राजस्थान,श्रीडूंगरगढ़ 9928135847