गवाड़ में दो भाइयों की संतानों में विवाद , एक दूसरे पर ट्रेक्टर चढ़ाकर मारने का प्रयास , एक का कान कटा

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़  बीकानेर । नापासर थाना इलाके के नौरंगदेसर गांव में शनिवार दोपहर खातियों की ग्वाड़ में दो सगे भाइयों की संतानों के परिवार में विवाद हो गया । सूचना मिलते ही नापासर पुलिस मौके पर पहुंची । बताते है कि एक दूसरे पर ट्रैक्टर चढ़ाने की कोशिश जान से मारने की कोशिश भी की गई । धारदार हथियारों का भी प्रयोग किया गया । मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बीकानेर पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में इलाज हेतु भर्ती करवाया और एक ट्रैक्टर को घटना में काम लेने की वजह से नापासर थाने भिजवाया गया ।

Google Ad

इस आपसी जानलेवा हमले में एक पक्ष के बजरंग लाल का कान भी कट गया था कान शरीर से अलग हो गया और जमीन पर पड़ा पुलिस को मिला । हेड कांस्टेबल गोकुल चंद ने बताया कि दोनों पक्षों के छ गंभीर घायलों को बीकानेर ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया गया । हेड कांस्टेबल ने बताया कि घटना को देखते हुए सबसे पहले उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया उसके बाद घायलों से पर्चा बयान लेना चाहा । मगर घायलों ने मना कर दिया इसी प्रकार घायलों के परिजनों से रिपोर्ट लेनी चाहिए तो एक पक्ष नारायण राम दूसरे पक्ष में श्रवण राम ने बताया कि हम इलाज कराने के बाद ही रिपोर्ट देंगे ।

पुलिस के अनुसार नोरंगदेसर के दो सगे भाई बड़े भाई उदाराम खाती एवं छोटा भाई केसरा राम खाती के पुत्रों में आपसी पारिवारिक बात को लेकर कातिलाना हमला हुआ जिसमें एक दूसरों को काफी गंभीर चोटे आई है जिसमें एक व्यक्ति का कान शरीर से अलग मिला है