घर से गायब युवती का नहर में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

विज्ञापन

संगरिया पुलिस ने नाथवाना नहर से एक युवती का शव बरामद किया है। युवती 27 मार्च से घर से गायब थी। पुलिस ने युवती की पहचान होने पर पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Google Ad

ढाबां चौकी प्रभारी एएसआई किशोर सिंह मान ने बताया कि गुरुवार शाम को संगरिया पुलिस थाना में फोन के जरिए सूचना दी गई कि नाथवाना नहर में पुल के पास एक लड़की का शव पानी में तैर रहा है। सूचना पर ढाबा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव नहर से बाहर निकलवाया और युवती के पहचान के प्रयास किए।

एएसआई किशोर सिंह ने बताया कि मृतक युवती की पहचान मनप्रीत कौर (20) पुत्री नत्थासिंह मजहबी निवासी वार्ड 9, गांव भगतपुरा के रूप में हुई है। मृतक युवती के चाचा राजासिंह पुत्र गुरदेव सिंह ने युवती के शव की पहचान की। पुलिस ने राजासिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाया।

एएसआई किशोर मान ने बताया कि परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते 27 मार्च के दिन उसकी भतीजी बिना बताए कहीं चली गई थी, तब से वे उसकी तलाश कर रहे थे। पुलिस से सूचना मिली तो उन्हें पता चला कि उसकी भतीजी का शव नहर से बरामद हुआ है। मामले की जांच ढाबां पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई किशोरसिंह कर रहे हैं।