नागौर में सड़क हादसा, 13 घायल:बूटाटी धाम जाते तेजा स्थली के पास दुर्घटना, बाइक सवार को बचाने पलटी पिकअप

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- नागौर के खरनाल में गुरुवार दोपहर को सवारियों से भरी एक पिकअप पलटी खा गई। गाड़ी में सवार सभी लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए जेलएलएन अस्पताल लाया गया। जहां उनका उपचार जारी है।

Google Ad

 

सदर पुलिस ने बताया कि टांकला गांव के रहने वाले सभी बूटाटी धाम जा रहे थे। खरनाल में तेजा स्थली के पास पिकअप के सामने एक बाइक सवार आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में पिकअप बेकाबू होकर गई। पिकअप सवार सभी लोग जख्मी हो गए।

हादसे में घायल होने वालों में 3 साल का गजेंद्र, 30 साल की हवा, 20 साल की सुआ, 35 वर्षीय रूपा, 28 वर्षीय परमा, 65 साल की सरजू देवी, 69 साल के घेवरचंद, 50 साल की मोहनी देवी, 22 साल के पप्पूराम, 50 साल की बीचू देवी, 45 वर्षीय सीता, 32 साल के करणाराम और 61 साल की धापी देवी शामिल हैं। पुलिस अनुसार इसमें सभी को मामूली चोटें लगी हैं। सिर, हाथ और पैर सहित पसलियों में चोटें लगी हैं। जिनका उपचार जेएलएन अस्पताल में चल रहा है।

हादसा स्थल पर जैसे ही पिकअप पलटी तो वहां से गुजरने वाले वाहनों की कतार लग गई। लोग मदद के लिए आगे आए। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में सभी की स्थिति काबू में है। फिलहाल सभी को प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती किया गया है।