बस ने बाइक सवार को कुचला, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, लगाया दो घंटे जाम

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ पानीपत :- हरियाणा के पानीपत में असंध रोड पर प्राइवेट बस ने आज एक बाइक सवार को कुचल दिया. हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने हंगामा कर बस में तोड़फोड़ कर दी और आग लगाने का कोशिश की. हादसे में मौत से गुस्साए लोगों ने पानीपत-असंध रोड को करीब दो घंटे तक जाम कर दिया. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जाम खुलवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है ।

Google Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार दीवान कॉलोनी निवासी गौरव (55) बाइक पर अपनी पत्नी को कृपाल आश्रम में सत्संग में छोड़ कर वापस लौट रहा था. असंध रोड पर सेंट मैरी स्कूल के पास सहकारी समिति की एक बस ने उसे टक्कर मार दी. इससे व्यक्ति बाइक समेत गिर गया और बस ने उसे कुचल दिया. उसकी मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद भारी भीड़ जमा हो गई. गुस्साए लोगों ने बस में तोड़फोड़ शुरू कर दी. कुछ लोगों ने बस में आग लगाने का प्रयास भी किया

हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने बस के कांच तोड़ दिये हैं.

हादसे के बाद बस का ड्राइवर मौके से फरार हो गया. लोगों ने बताया कि सहकारी समिति की यह बस पानीपत से सफीदों की तरफ जा रही थी. गौरव कृपाल आश्रम में चल रहे सत्संग में अपनी पत्नी को छोड़कर लौट रहा था. सत्संग भवन के पास ही हादसा हो गया. सत्संग में जा रहे लोगों ने वहां हंगामा कर दिया और आरोपी ड्राइवर की गिरफ्तारी की मांग रहे थे. पुलिस ने लोगों को आश्वासन दिया कि जल्दी ही आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद ही लोगों ने जाम खोला.