लड़की को भगा ले जा रहे थे, तेज स्पीड के कारण ट्रक से जा भिड़े; कल हुई थी पांच लोगों की मौत

विज्ञापन

लूणकरनसर में बुधवार को सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत का असल कारण एक लड़की को भगा ले जाने का प्रयास था। दरअसल, श्रीगंगानगर के घुमड़वाली एरिया से एक लड़की को लेकर कुछ लोग बोलेरो गाड़ी से बीकानेर की ओर आ रहे थे। गाड़ी इतनी तेज थी कि लूणकरनसर के पास एक ट्रक से जा टकराई और इसमें सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

Google Ad

दरअसल, घुमड़वाली में रहने वाली पूजा नायक को भगाने के लिए कुछ लोग पहुंचे थे। एक बोलेरो गाड़ी में पूजा के अलावा उसका पड़ौसी चंद्रभान था। पूजा का मुंहबोला बहनोई रामसिंह और पड़ोसन उगमा देवी भी गए थे। गाड़ी चलाने के लिए उगमा ने अपने बेटे के ससुर राजूराम को बुलाया था। बुधवार सुबह ये पूजा नायक को गाड़ी में लेकर तेज गति से बीकानेर की ओर आ रहे थे। यहां उगमा देवी केमल रिसर्च सेंटर के पास रहती है। वहीं पर इन लोगों को जाना था। चंद्रभान और पूजा साथ रहना चाहते थे। ऐसे में चंद्रभान ने ही सारा प्रबंध किया था। उसी ने राजूराम को स्पीड से गाड़ी चलाने का दबाव बनाया। ये दबाव ही पांच लोगों की मौत का कारण बन गया।

पूजा दूर जा गिरी, चार घंटे बाद मिली

जिस पूजा को घर लाने के लिए चंद्रभान और अन्य जल्दबाजी कर रहे थे, वो हादसा होने पर सबसे पहले बाहर जाकर गिरी। टक्कर के कारण ट्रक भी पलट गया था। इधर पूजा गिरी और उधर ट्रक पलटा तो उसके कार्टन पूजा पर आकर गिरे। वो कार्टन के नीचे दब गई। पहले मौके पर तीन और एक की रास्ते में मौत ही बताई गई लेकिन बाद में कार्टन हटाने पर पूजा की लाश मिली।