14 साल की नाबालिग से रिश्तेदार लड़कों ने किडनैप कर गैंगरेप किया।

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ : चूरू जिले में 14 साल की नाबालिग को किडनैप कर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। रिश्तेदार दो किशोर बहाना बनाकर उसको घर से बाइक पर ले गए थे। दोनों आरोपियों ने नाबालिग से गैंगरेप किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बीदासर पुलिस ने मां की शिकायत पर एफआईआर दर्ज कर गुरुवार दोपहर पीड़िता का मेडिकल करवाया है।

Google Ad

 

डीएसपी रामप्रसाद विश्नोई ने बताया कि बीदासर निवासी एक महिला ने बुधवार रात रिपोर्ट दर्ज कराई है। रिपोर्ट में बताया कि उसकी 14 साल की बेटी 5वीं क्लास तक पढ़ी हुई है। कोरोना काल से वह स्कूल नहीं जा रही है। 7 फरवरी की सुबह बेटे और नाबालिग बेटी को घर पर छोड़कर पीहर गई थी। शाम को बेटा गांव में किसी काम से चला गया। इस दौरान हरिपुरा लोसल निवासी रिश्तेदार दो नाबालिग घर आए।

घर में अकेली मिली 14 साल की नाबालिग को घूमकर आने की कहकर बाइक पर बैठाकर सुनसान जगह ले गए। जहां दोनों आरोपियों ने उसके साथ गैंगरेप किया। इस बारे में किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी। रात के समय दोनों आरोपी उसकी बेटी को घर के बाहर छोड़कर चले गए।

घर आने पर बेटी से पूछा तो वह रोने लगी। डरी-सहमी बच्ची ने मां को दोनों लड़कों के हैवानियत के बारे में बताया। बुधवार शाम पीड़िता को लेकर मां थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने किडनैपिंग, गैंगरेप और पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश कर रही है।