WhatsApp Channel Click here Join Now

बीकानेर पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक जने को पकड़ा

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्युज , बीकानेर 19 मई 2023। बीकानेर में हथियारों के साथ युवकों की धरपकड़ फिर तेज हो गई है। नयाशहर पुलिस ने एक युवक को पिस्टल, मैगजीन और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।

Google Ad

ये कार्रवाई नयाशहर पुलिस के साथ पुलिस अधीक्षक तेजस्वनी गौतम की स्पेशल डीएसटी टीम के माध्यम से की गई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि एक युवक के पास हथियार है। कभी भी किसी पर हमला किया जा सकता है। अवैध रूप से ये हथियार रामपुरा बस्ती के विशाल बारासा के पास होना बताया गया था।

 

डीएसटी टीम के लखविंदर सिंह ने पता लगाया कि विशाल के पास हथियार है। इस पर उसे गिरफ्तार किया गया। पूछताछ करने पर उसके कब्जे से एक पिस्टल, एक मैग्जीन और दो कारतूस जब्त किए गए। अवैध पिस्टल कहां से खरीदी गई इसका पता लगाया जा रहा है।

बीकानेर पुलिस ने अवैध पिस्टल के साथ एक जने को पकड़ा

दरअसल, बीकानेर पुलिस अवैध हथियार रखने वालों को तो दबोच रही है लेकिन इसके बाद भी बड़ी संख्या में लोग हथियार लेकर घूम रहे हैं। कमोबेश हर रोज ही कोई न कोई अवैध हथियार के साथ पकड़ा जा रहा है। इन्हीं हथियारों से लोगों को धमकाने और हमले भी हो रहे हैं। पुलिस कार्रवाई के बाद भी अपराधियों में कोई भय नहीं है।

नयाशहर थाना एरिया में ही फायरिंग की कई घटनाएं हो रही है। खासकर मुक्ता प्रसाद नगर, रामपुरा, लालगढ़ एरिया में अवैध हथियारों के साथ घटनाएं हो रही है।