नेता की हत्या के बाद भड़की हिंसा, कई घर आग के हवाले, 10 लोगों की जल कर मौत

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

Birbhum clash murder: पश्चिम बंगाल के बीरभूम से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां करीब 10 लोगों की जलकर मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक, तृणमूल कांग्रेस के नेता के कत्ल के बाद ये हादसा पेश आया. बताया जा रहा है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता के कत्ल का बदला लेने के किए इस सभी सात लोगों को जला कर मार दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिस, ये हादसा बीरभूम के रामपुरहाट में पेश आया है. इल्ज़ाम है कि पहले करीब पांच घरों के दरवाज़े बंद कर दिए गए, जिसके बाद उन्हें आग के हवाले कर दिया गया और 10 लोगों की जलकर मौत हो गई.

क्या है मामला

गौरतलब है कि बीरभूम जिले के रामपुरहाट इलाके में तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कब्जे वाली बरशल ग्राम पंचायत के उप प्रमुख भादु शेख (Bhadu Sheikh) की कल यानी सोमवार शाम को हत्या कर दी गई थी. उन पर बम से हमला हुआ था. भादू शेख की मौत की खबर जंगल में लगी आग की तरह फैली. पॉलिटिकल मर्डर से गुस्साए टीएमसी समर्थकों ने थोड़ी ही देर में इस हमले के संदिग्धों के घरों में आग लगा दी.

प्रशासन कर रही है मामले की जांच

राजनीतिक रंजिश के इस मामले को लेकर जिले में हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. इस मामले की जांच जारी है. वहीं पुलिस और प्रशासन के तमाम वरिष्ठ अधिकारी मौके पर मौजूद हैं.

यह खबर भी पढ़ें:-   नवरात्र पर नरबलि! रांची के तमाड़ में 35 साल के शख्स को काट डाला, आरोपी गिरफ्तार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here