बुराड़ी कांड’ मोक्ष पाने के लालच में 4 कत्ल, 1 सुसाइड

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- हिसार: हरियाणा (Haryana) के हिसार (Hisar) में एक और ‘बुराड़ी कांड’ हो गया है. दरअसल यहां मोक्ष पाने के लालच में 4 लोगों को हत्या कर दी गई और बाद में इन चारों को मारने वाले शख्स ने खुद को मौत के घाट उतार दिया. ये सनसनीखेज घटना हिसार जिले के नंगथला (Nangthala) गांव में हुई.

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत से सनसनी

जान लें कि नंगथला गांव के लोग तब सदमें में आ गए जब उन्होंने गांव के ही रमेश कुमार का शव सड़क पर पड़ा देखा. फिर गांव वाले जब इसकी खबर देने के लिए रमेश के घर पहुंचे तो देखा कि उसके घर में परिवार के बाकी सदस्यों के शव भी पड़े थे. एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत के बाद गांव में सनसनी मच गई.
मामले की जांच में जुटी पुलिस
फिर गांव वालों ने इस खौफनाक वारदात की खबर पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की. पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है.

मरने वालों में कौन-कौन है शामिल?
बता दें कि रमेश कुमार शादी के कार्ड बनाने का काम करता था. मृतकों में 35 साल का रमेश कुमार, उसकी पत्नी सुनीता, 15 और 13 साल की उसकी दो बेटियां और 10 साल का एक बेटा शामिल है.
क्या है ‘बुराड़ी कांड’?
दिल्ली के बुराड़ी में 1 जुलाई 2018 को एक घर में एक ही परिवार के 11 सदस्यों के शव बरामद हुए थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ था कि सभी 11 लोगों की मौत फांसी लगने की वजह से हुई. मरने वाले कुछ लोगों की आंखों पर पट्टी बंधी हुई थी. मोक्ष पाने के लालच में इन सभी की मौत हो गई थी.

यह खबर भी पढ़ें:-   फिर युवक आया चाइनीज मांझे की चपेट में, युवक घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here