आग ने उजाड़ा गरीब का आशियाना ,सब कुछ जलकर हुआ राख ,देखिये फोटो

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज || श्री डूंगरगढ़ में आग के कारण गरीब का आशियाना जल रखा हो गया पप्राप्त जानकारी के अनुसार  श्री डूंगरगढ़ क्षेत्र  के गांव मोमासर में रमजान खान पुत्र फुले खान के घर में बने झोंपड़े में आग लग गई जिससे घरेलू सामान सहित पहनने ओढ़ने के कपड़े सहित नगदी रुपए गहने, बर्तन, खाने पीने का सामान भी जलकर खाख हो गया। आग के कारणों का अभी पता नहीं लगा है और रमजान के परिवार को इसमें खासा नुकसान हो गया है। हल्का पटवारी मोमासर चंद्रशेखर मौके पर पहुंचे और नुकसान का जायजा लिया।

घर जलने के बाद सामान जला हुआ

Clothes-and-other items were burnt to ashes-see-full-news-including-photos / Fire devastates the poor, everything burnt to ashes, see photo