विनोद कुमार शर्मा अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच के संभागीय अध्यक्ष मनोनीत 

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़: अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष मदन गोपाल तिवाडी द्वारा बीकानेर संभाग के अध्यक्ष पद पर विनोद कुमार शर्मा को मनोनीत किया गया है। यह मनोनयन मंच के राष्ट्रीय संगठन मंत्री पुरुषोत्तम शर्मा, राष्ट्रीय महामंत्री हरिकिशन शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष शिवशंकर तिवाडी की अनुशंसा के आधार पर हुआ है। विनोद कुमार शर्मा का कार्यकाल 31 दिसंबर 2025 तक रहेगा और उनका कार्यक्षेत्र संपूर्ण बीकानेर संभाग होगा।

Google Ad

 

विनोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच के सदस्यों की प्रगति होगी और उनकी समस्याओं का समाधान होने की आशा के साथ । उन्हें संपूर्ण बीकानेर संभाग के मंच के कार्यकारिणी का गठन और सदस्य बनाने का अधिकार होगा, जिसके माध्यम से वे मंच के विभिन्न गतिविधियों को समर्थन प्रदान कर सकेंगे।

 

अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच एक गैर-लाभकारी संगठन होता है जो ब्राह्मण समाज के सदस्यों के समृद्धि और सामाजिक उत्थान को प्रोत्साहित करता है। विनोद कुमार शर्मा के नेतृत्व में अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण मंच की गतिविधियों और योजनाओं में वृद्धि होगी,जो अंतर्राष्ट्रीय ब्राह्मण समाज के विभिन्न क्षेत्रों में समृद्धि और समाजिक उत्थान का कार्य होंगे।

 

विनोद कुमार शर्मा के संभागीय अध्यक्ष के रूप में उन्हें समृद्धि और सफलता की शुभकामनाएं दी, और उम्मीद है कि वे अपने कार्यकाल के दौरान समाज के उत्थान और समृद्धि के प्रति निष्ठापूर्वक काम करेंगे।