ससुर पर दुष्कर्म का आरोप, मामला दर्ज।

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज 3 मई 2023। श्री डूंगरगढ क्षेत्र में बढ़ते अपराधों के क्रम में इन दिनों परिवार के अंदर ही गंभीर एवं मानवता को शर्मसार करने वाले अपराध हो रहें है जिससे पूरा क्षेत्र स्तब्ध है।

Google Ad

 

श्रीडूंगरगढ़ थाने में दो दिन पूर्व गांव मोमासर की एक विवाहिता ने अपने ससुर पर दुष्कर्म का आरोप लगाया था और आज बुधवार को शेरूणा गांव की विवाहिता ने शेरूणा थाने में पहुंच कर अपने ताऊ ससुर पर दुष्कर्म करने एवं ताई सास पर गर्भ पर लात मार कर गर्भ गिरा देने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है।

 

प्राप्त जानकारी शेरूणा थानाधिकारी रामचंद्र ढ़ाका ने  को बताया कि पीडिता गांव मोमासर की निवासी है एवं उसका विवाह शेरूणा गांव निवासी युवक के साथ वर्ष 2020 में हुआ था। पीडिता ने विवाह के बाद से ही अपने ताऊ ससुर पर खराब नीयत का आरोप लगाया व गत 6 फरवरी 2022 को ताऊ ससुर द्वारा उसे घर में अकेला देख कर उसके साथ दुष्कर्म करने, शोर मचाने पर ताई सास के आने एवं आकर मारपीट करते हुए पेट पर लात मारने, लात मारने से उसका नौ सप्ताह का गर्भ गिर जाने का आरोप लगाया है।

 

पीडिता ने तबीयत खराब होने पर अपने पिता को 9 फरवरी 2022 को सूचना दी एवं उसके पीहर पक्ष के लोग उसे पीहर ले गए एवं उसका उपचार करवाया। तब से पीडिता अपने पीहर में रह रही थी एवं उसकी ननदों का विवाह उसके भाईयों से होने के कारण भाईयों का घर बचाने के लिए अभी तक चुप रही लेकिन अब मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है एवं जांच थानाधिकारी सेरूणा करेगें।