पत्नी के सुसाइड के बाद पति भी फंदे पर लटका

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्यूज़: बीकानेर में पत्नी के सुसाइड के 24 घंटे बाद पति ने भी फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली। पति ने सोमवार सुबह श्मशान पहुंचकर फांसी का फंदा लगा लिया। दरअसल, महिला के पीहर वालों ने पति समेत सास, ससुर के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया था।

Google Ad

दरअसल, रविवार को रंजना नाम की एक महिला ने सुसाइड कर लिया। रंजना ईदगाह बारी के पास रहती थी। उसने जहर खा लिया था। पीबीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। इसके बाद उसके पिता प्रदीप भाटी ने नयाशहर थाने में मामला दर्ज कराया। इसमें पति चंद्र प्रकाश, ससुर कंवरलाल, सास मीना और ननद रेखा और ननदोई हर कुलिश भाटी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

 

इसके बाद एफआईआर से परेशान होकर पति चंद्र प्रकाश ने घर के पास ही एक श्मशान घाट में पहुंचकर पेड़ से फंदा लगा लिया। उसे भी पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया।

 

दो दिन में दो बच्चों के सर से उठा माता-पिता का साया

 

घटना के बाद से दोनों परिवार सदमे में है। पत्नी की मौत के बाद इस तरह पति की सुसाइड ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। रंजना और चंद्रप्रकाश के दो बच्चे हैं। दो ही दिन में मां और बाप दोनों दुनिया छोड़कर चले गए हैं। दोनों मामलों की छानबीन सीओ सिटी पवन भदौरिया करेंगे। फिलहाल चंद्रप्रकाश के परिवार की ओर से कोई एफआईआर नहीं दी गई है। बल्कि पोस्टमार्टम के आधार पर ही छानबीन की जा रही है।