हैकर का सनसनीखेज खुलासा- नवाज शरीफ की बेटी का न्यूड वीडियो बनवाना चाहती थीं इमरान की पत्नी

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ :- पाकिस्तान में इन दिनों ऑडियो लीक्स के कारण सियासत गरम है. पाकिस्तानी सोशल मीडिया में इन दिनों प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ और पूर्व पीएम इमरान खान के ऑडियो जमकर वायरल हो रहे हैं

. इस बीच एक हैकर ने इमरान खान और उनकी पत्नी बुशरा बीबी के बारे में सनसनीखेज दावा किया है. इस हैकर का कहना है कि पीएमएलएन नेता नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज को जेल में रखने के दौरान बुशरा बीबी के कहने पर उनके बाथरूम में सीक्रेट कैमरा लगा दिया गया था. इसका मकसद मरियम का नहाते हुए न्यूड वीडियो बनाना था.

‘मरियम के ब्लैकमेल करना चाहते थे’

हैकर ने दावा किया कि बुशरा बीबी और उनके पति इमरान खान मरियम नवाज शरीफ का जेल में न्यूड वीडियो बनवाना चाहते थे ताकि वे उन्हें ब्लैकमेल कर सकें. पाकिस्तानी टीवी चैनल 24एचडी के मुताबिक, हैकर ने कहा, ‘बुशरा बीबी के कहने पर मरियम नवाज शरीफ के सेल में सीक्रेट कैमरा लगाया गया था. बुशरा ने तत्कालीन पीएम इमरान खान से मरियम के बाथरूम  में सीक्रेट कैमरा लगवाने को कहा था ताकि जरूरत पड़ने पर वह उन्हें ब्लैकमेल कर सकें.’

इससे पहले मरियम ने भी कई बार यह कहा था कि जेल में उनके बाथरूम में सीक्रेट कैमरा लगाया गया था. इसके अलावा हैकर ने इमरान खान की करतूतों के बारे में भी कई खुलासे किए हैं. उसने कहा कि इमरान खान की कुछ आदतें इतनी गंदी थीं, जितनी कोई सोच भी नहीं सकता.

उसने कहा कि वह जल्द एक ऐसा ऑडियो जारी करेगा, जिसमें इमरान खान किसी को गाली दे रहे हैं. हैकर ने दावा किया कि बुशरा बीबी चाहती थीं कि नवाज शरीफ जेल जाने के बाद ‘जिंदा’ वापस न लौटें. उसने कहा कि वह ऐसा ऑडियो जल्द जारी करेगा, जिसमें वह बताएगा कि बुशरा नवाज शरीफ के बारे में क्या कहती थीं.

यह खबर भी पढ़ें:-   कोरोना संक्रमण: राजस्थान में 10 से 24 मई तक लगा पूर्ण लॉकडाउन, जानिए किसे मिली छूट

‘टिकटॉकर हरीम शाह को मरवाना चाहते थे इमरान’

हैकर ने कहा कि बुशरा बीबी की पहली शादी से पैदा हुआ उस्मान भी इमरान खान के साथ पीएम आवास में रहता था. उसने अपनी बहन की शादी के लिए विशेष विमान की डिमांड की थी. वह इमरान खान को भी शादी में ले जाना चाहता था. हैकर ने दावा किया कि इमरान खान विवादास्पद टिकटॉकर हरीम शाह को मरवाना चाहते थे. हरीम शाह ने इमरान खान के बारे में कई विवादास्पद दावे किए थे. हैकर ने बताया कि बुशरा बीबी इमरान खान से पहले किसी अन्य पाकिस्तानी राजनेता से शादी करना चाहती थीं लेकिन उन्होंने शादी से यह कहते हुए इनकार कर दिया था कि वह किसी पीरी-फकीरी से शादी नहीं करेंगी. इसके बाद उन्होंने इमरान खान से शादी की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here