राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी

Rajasthan Weather News: राजस्थान के वेदर पर ताजा अपडेट है, बता दें कि आज प्रदेश के अधिकांश जिलों में मेघ गर्जना के साथ बारिश की संभावना है. वहीं 9 जनवरी को प्रदेश के अधिकांश जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी है.

Rajasthan Weather राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी
Rajasthan Weather राजस्थान के इन जिलों में अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना, ऑरेंज अलर्ट जारी
विज्ञापन

Rajasthan Weather News : राजस्थान के मौसम पर बड़ा अपडेट है. बता दें कि प्रदेश के इन सभी जिलों में मेघ गर्जन के साथ मध्यम से अधिक बारिश और ओलावृष्टि की संभावना है.वहीं, 9 जनवरी को प्रदेश के अधिकांश जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है.

Google Ad

अधिकांश जिलों में शीत लहर चलेगी

जयपुर,अजमेर,अलवर,बांसवाड़ा,बांरा,भरतपुर,भीलवाड़ा,बूंदी,चित्तौड़गढ़,दौसा, धौलपुर,झालावाड़,करौली,कोटा,प्रतापगढ़ राजसमंद,सवाई माधोपुर,सीकर,सिरोही, टोंक जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी है, झुंझुनू,सीकर,उदयपुर,जोधपुर,नागौर, पाली जिले के लिए येलो अलर्ट जारी है. 10 जनवरी के बाद से मौसम शुष्क रहेगा. मौसम शुष्क रहने से प्रदेश में सर्दी का असर ज्यादा होगा.प्रदेश के अधिकांश जिलों में शीत लहर चलेगी. प्रदेश के तापमान में आएगी और अधिक कमी.

 

मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी करा येलो और ऑरेंज अलर्ट

प्रदेश में कल से कहर बनकर टूटेगा मौसम. आज रात से प्रदेश के जिलों में दिखने लगेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर.आज शाम होते ही प्रदेश के अधिकांश जिलों में विक्षोभ का प्रभाव दिखेगा. मौसम विज्ञान केंद्र ने जारी करा येलो और ऑरेंज अलर्ट. Rajasthan Weather News