श्री डूंगरगढ़: नेशनल हाईवे 11 पर सड़क हादसा, तीन जने घायल

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- श्रीडूंगरगढ़ के सातलेरा गांव नेशनल हाईवे 11 पर उस वक्त चीख-पुकार मच गई जब इस सड़क से तीन जने बाइक पर जा रहे थे ओर अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी।

Google Ad

टक्कर से तीनों युवक बाइक से नीचे गिर गए और गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना रात करीब 9 बजे की है।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ये तीनों जने बाइक पर अपने गांव सातलेरा जा रहे थे। हादसे की सूचना मिलते ही सातलेरा गांव के सामाजिक कार्यकर्ता गौरीशंकर सारस्वत, रामनिवास जाखड़, टीकू राम, बीरबल जाखड़, सहित कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे पुलिस को सूचना दी ।

सूचना पर आपणों गांव सेवा समिति की एंबुलेंस मौके पर पहुंची तथा घायलों को एंबुलेंस से श्रीडूंगरगढ़ हॉस्पिटल पहुंचाया । जहां तीनों की गंभीर हालत को देखते हुए तीनों को बीकानेर पीबीएम ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया । मोटरसाइकिल सवार तीनों के हाथ पर गंभीर चोटें आई हैं इस हादसे में सातलेरा निवासी रामनिवास, हनुमाना राम तथा केऊ निवासी काशीराम मेघवाल गंभीर रूप से घायल हो गए । Sri Dungargarh News

इस हादसे में काशीराम की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद हाईवे पर एक बार जाम लग गया। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायलों को सड़क से दूर कर वाहनों को रवाना किया। सूचना मिलने के बाद श्रीडूंगरगढ़ पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई । फिलहाल तीनों घायलों का इलाज बीकानेर के पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में जारी है।