WhatsApp Channel Click here Join Now

श्रीडूंगरगढ़ की युवती ने किया हनीट्रेप, सहयोगी के साथ हुई गिरफ्तार, ऐंठ लिए दस लाख रुपए।

विज्ञापन

श्रीडूंगरगढ़ न्युज 6 मई 2023। श्रीडूंगरगढ़ क्षेत्र के गांव बेनीसर की निवासी एक युवती को बीकानेर बीछवाल थाने में गिरफ्तार किया गया है।  [irp posts=”5394″ ]

Google Ad

युवती ने बीकानेर के निवासी एक युवक को हनीट्रेप में फंसा कर दस लाख रुपए की ब्लैकमेलिंग की थी एवं उसका मुकदमा दर्ज होने पर युवती को उसके सहयोगी युवक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेवंती गोदारा, बेनीसर
फोटो फाइल

बीछवाल थानाधिकारी महेन्द्र दत्त शर्मा ने बताया कि बज्जू गांव के व हाल समता नगर बीकानेर निवासी श्यामसुदंर डेलू के साथ बेनिसर निवासी रेवंती उर्फ रितु गोदारा और उसके साथी श्रीमाधोपुर सीकर निवासी नितेश कुड़ी ने उसके कमरे पर पहुंच कर मारपीट की थी। मारपीट में घायल युवक श्यामसुंदर बीकानेर पीबीएम चिकित्सालय में भर्ती है।

 

मामले की जांच की गई तो मामला ब्लैकमेलिंग का सामने आया। परिवादी युवक ने पुलिस को बताया कि युवती गत चार वर्षों से उसके साथ रिलेशन में थी एवं इस दौरान उसने दस लाख रुपए भी ले लिए। अब रुपए वापस देने के बजाए और पैसे मांगने लगी एवं नहीं देने पर बलात्कार के मुकदमे में फंसाने की धमकी दी है।

 

अब युवती अपने साथी के साथ युवक के कमरे पर पहुंची एवं उसके साथ मारपीट की। सीआई ने बताया कि युवती वर्तमान में जयपुर रहती है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया गया है। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर शारदा कर रही है।