जयपुर में आधी रात को पार्टी कर लौट रही युवती के साथ 2 युवकों ने किया गैंगरेप

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज जयपुर |राजस्‍थान की राजधानी जयपुर के भांकरोटा थाना इलाके में देर रात पार्टी से लौट रही एक युवती से गैंगरेप (Gang rape) करने का मामला सामने आया है. लॉकडाउन के दौरान ऐसी घटना सामने आने के बाद राजधानी की पुलिस और प्रशासन (Police and Administration) पर कई सवाल खड़े हो गए हैं. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है, लेकिन अभी तक उसे इसमें कोई सफलता नहीं मिली है.

जानकारी के अनुसार, वारदात रविवार रात की बताई जा रही है. गैंगरेप की वारदात की शिकार युवती एक होटल में पार्टी करने गई थी. पार्टी करने के बाद इस युवती को उसका मित्र घर छोड़ने के लिए रवाना हुआ, लेकिन नशे में धुत मित्र ने आधी रात को युवती को भांकरोटा थाना इलाके में स्थित 200 फिट बाइपास पर ही छोड़ दिया.

दो युवकों ने किया गैंग रेप

200 फिट बायपास के पास आधी रात को युवती को अकेला पाकर वहां से गुजर रहे दो युवक उसे पकड़कर पास ही में स्थित सुनसान जगह पर ले गए. वहां पर युवकों ने बारी बारी से युवती से रेप किया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गये. रात करीब 3 बजे युवती गिरती पड़ती भांकरोटा थाने पहुंची और पुलिस को खुद के साथ हुई दरिंदगी की सूचना दी.
पुलिस पीड़िता के दोस्तों से कर रही है पूछताछ

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस सक्रिय हुई, लेकिन तब तक आरोपी उसकी पहुंच से दूर हो चुके थे. अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान करके उनकी गिरफ्तारी के प्रयास कर रही है. युवती को पार्टी में ले गए और फिर 200 फिट बायपास के पास छोड़कर गए दोस्त से पुलिस ने पूछताछ की है. उसके अलावा युवती के अन्य दोस्तों से भी पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

यह खबर भी पढ़ें:-   बीजेएस रामपुरिया जैन महाविद्यालय में इस प्रत्याशी ने मारी बाजी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here