जसरासर : स्कूल बस पलटने से स्कूल के 14 बच्चे घायल,जानिए पूरी खबर

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़||बीकानेर के जसरासर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक स्कूल बस पलट जाने से उसमें सवार 14 बच्चे व चालक घायल हो गए। सभी को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में रैफर किया गया है। जहां एक बच्चे के पैर में फैक्चर है जबकि शेष सभी को सामान्य चोट आई है। सभी को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दी जा रही है।

Google Ad

प्राप्त जानकारी के अनुसार जसराससर थानाधिकारी देवीलाल ने बताया कि कातर में स्थित विवेकानन्द स्कूल के बच्चे जसरासर की तरफ जा रहे थे। चालक का कहना है कि बस का एक्सल टूट जाने के कारण नियंत्रण से बाहर हो गई। ऐसे में सड़क से किनारे एक गड्‌ढे में गिर गई। जिससे पलट गई। उस समय बस में सवार सभी स्टूडेंट्स एक दूसरे के ऊपर गिर गए। कुछ बच्चों के खिड़कियों के कांच चुभ गए तो किसी को लोहे की रॉड से चोट लगी। आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां से बच्चों को सीधे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर रैफर किया गया।

 

ये हुए घायल

अस्पताल पहुंचे घायलों में चालक विनोद (35) के अलावा दलीप, शिव कुमार, रोहित, किशन, रामदयाल, कुनाल, पंकज, राधेश्याम, सुखदेव, राधा सहित 14 बच्चे घायल हो गए। अधिकांश बच्चे नौंवी से बारहवीं के थे। घटना के बाद जसरासर गांव में हडकंप मच गया। बड़ी संख्या में लोग पीबीएम अस्पताल पहुंच गए। सीओ नोखा नेम सिंह भी लगातार संपर्क में रहे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है कि चालक की लापरवाही है या एक्सल टूटने से ऐसा हुआ है।