जसरासर : स्कूल बस पलटने से स्कूल के 14 बच्चे घायल,जानिए पूरी खबर

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़||बीकानेर के जसरासर थाना क्षेत्र में सोमवार को एक स्कूल बस पलट जाने से उसमें सवार 14 बच्चे व चालक घायल हो गए। सभी को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में रैफर किया गया है। जहां एक बच्चे के पैर में फैक्चर है जबकि शेष सभी को सामान्य चोट आई है। सभी को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्‌टी दी जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जसराससर थानाधिकारी देवीलाल ने बताया कि कातर में स्थित विवेकानन्द स्कूल के बच्चे जसरासर की तरफ जा रहे थे। चालक का कहना है कि बस का एक्सल टूट जाने के कारण नियंत्रण से बाहर हो गई। ऐसे में सड़क से किनारे एक गड्‌ढे में गिर गई। जिससे पलट गई। उस समय बस में सवार सभी स्टूडेंट्स एक दूसरे के ऊपर गिर गए। कुछ बच्चों के खिड़कियों के कांच चुभ गए तो किसी को लोहे की रॉड से चोट लगी। आसपास के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे, जहां से बच्चों को सीधे बीकानेर के पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर रैफर किया गया।

 

ये हुए घायल

अस्पताल पहुंचे घायलों में चालक विनोद (35) के अलावा दलीप, शिव कुमार, रोहित, किशन, रामदयाल, कुनाल, पंकज, राधेश्याम, सुखदेव, राधा सहित 14 बच्चे घायल हो गए। अधिकांश बच्चे नौंवी से बारहवीं के थे। घटना के बाद जसरासर गांव में हडकंप मच गया। बड़ी संख्या में लोग पीबीएम अस्पताल पहुंच गए। सीओ नोखा नेम सिंह भी लगातार संपर्क में रहे। उन्होंने बताया कि मामले की जांच की जा रही है कि चालक की लापरवाही है या एक्सल टूटने से ऐसा हुआ है।

यह खबर भी पढ़ें:-   रात को महिला के घर में कूदे दो युवक, महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here