जीजा ने साली का अपहरण कर किया रेप, आरोपी जीजा गिरफ्तार

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:अनूपगढ़ ; राजस्थान के श्रीगंगानगर में अनूपगढ़ के गांव 76 जीबी में इंसानी रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. गांव 76 जीबी की एक नाबालिग लड़की के साथ उसके सगे जीजा ने बहला-फुसलाकर दुष्कर्म की शर्मनाक वारदात को अंजाम दिया. नाबालिग के पिता ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में आरोपी बूटा सिंह उर्फ मंगा पुत्र गुरनाम सिंह निवासी 2 पीजीएम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Google Ad

अनूपगढ़ पुलिस थाने से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक लड़की के पिता ने अनूपगढ़ पुलिस थाने में 17 दिसंबर 2022 को अपने दामाद के खिलाफ नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले जाने का मामला दर्ज करवाया था. नाबालिग लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया था कि 15 दिसंबर 2021 को रात 11:00 बजे के करीब उसकी 16 वर्षीय पुत्री कहीं चली गई है,नाबालिग पुत्री की रिश्तेदारी और जानकारी में तलाश की गई. मगर उसका कहीं भी पता नहीं चला. लड़की के पिता ने बताया कि जब वह अपनी नाबालिग बेटी की तलाश कर रहा था. तो उसे पता चला कि उसका दामाद बूटा सिंह भी घर से गायब है.

जिसके बाद नाबालिक लड़की के पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए लिखवाया की उसका दामाद बूटा सिंह उर्फ मंगा पुत्र गुरनाम सिंह उम्र 26 वर्ष निवासी 2 पीजीएम उसकी नाबालिग पुत्री को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया है. नाबालिक लड़की के पिता के द्वारा जब बूटा सिंह को फोन किया तो उसका फोन भी स्विच ऑफ था. पुलिस ने नाबालिग लड़की के पिता के रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर गहनता से आरोपी बूटा सिंह और नाबालिग लड़की की तलाश शुरू की. थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि काफी तलाश करने के बाद नाबालिग लड़की को दस्तयाब कर लिया गया. नाबालिक लड़की के बयान के आधार पर आरोपी बूटा सिंह उर्फ मंगा सिंह को अपहरण और दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार किया गया है,