जोधपुर की मॉडल के सुसाइड में सनसनीखेज खुलासा:मंत्री रामलाल जाट को सेक्स स्कैंडल में फंसाने की साजिश,

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

जोधपुर में एक महिला मॉडल के होटल लॉर्ड्स की 7वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी करने की कोशिश के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। इस मॉडल के माध्यम से राजस्थान के राजस्व मंत्री रामलाल जाट को हनीट्रैप में फंसाने की साजिश रची जा रही थी। इससे पहले युवक-युवती अपनी साजिश में कामयाब होते, मॉडल भीलवाड़ा से निकल गई और प्लान चौपट हो गया।

जोधपुर के DCP भुवन भूषण ने बताया कि अब तक की पूछताछ में सामने आया है कि दीपिका (30) और अक्षत (32) की प्लानिंग मॉडल के जरिए रामलाल जाट को फंसाने की थी। इनकी योजना थी कि किसी तरह यह मॉडल मंत्री के साथ एक बार संपर्क में आ जाए। इसके लिए दोनों ने मॉडल के ऊपर जाट के साथ सोने के लिए दबाव बनाया, लेकिन इसमें वो कामयाब न हो सके। दीपिका खुद एक मॉडल है और जयपुर की रहने वाली है।

भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में मंत्री से की मुलाकात
जोधपुर के DCP ने बताया कि दो अन्य लड़कियों के साथ दीपिका और अक्षत ने भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में रामलाल जाट से मुलाकात भी की थी। कुछ समस्याओं के बहाने यह मुलाकात हुई थी। कुछ कागजात जाट को दिखाए गए। इन्हें देखने के बाद जाट ने साफ कह दिया कि यह उनसे जुड़ा हुआ मामला नहीं है। इससे ज्यादा बात आगे नहीं बढ़ पाई। दोनों आरोपी सर्किट हाउस के सामने स्थित एक होटल में ही ठहरे थे। उन्होंने बताया कि अमूमन इस तरह के काम में लगे लोग किसी प्रभावशाली व्यक्ति को हनीट्रैप में फंसाकर उसके माध्यम से अपने काम करवाते हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   Omicron In India: भारत पहुंचा ओमिक्रॉन वेरिएंट, कर्नाटक में 2 संक्रमितों की पुष्टि

नहाते समय बनाया था वीडियो

रविवार को होटल की 7वीं मंजिल से कूदकर एक मॉडल ने खुदकुशी करने की कोशिश की थी। मॉडल के परिजनों ने बताया कि उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था। फोटो शूट के नाम पर कुछ लोगों ने नहाते हुए उसके वीडियो बना लिए थे। वीडियो बनाने के बाद उस पर एक नेता के साथ सोने के लिए दबाव बनाया जा रहा था। उधर, पुलिस ने मॉडल से मंगलवार को करीब डेढ़ घंटे पूछताछ की। मॉडल के भाई की रिपोर्ट पर रातानाड़ा पुलिस इस ब्लैकमेलिंग केस की जांच कर रही है।

फोटो शूट के बहाने उदयपुर बुलाया

मॉडल के परिजनों के अनुसार, उदयपुर में साड़ी व ज्वेलरी की मॉडलिंग के लिए गई थी। उदयपुर की दीपिका और अक्षत नाम के लोगों ने उससे मॉडलिंग कराई। वहां से भीलवाड़ा ले जाया गया। सर्किट हाउस के सामने होटल में रुकवाया। दोनों ने बाथरूम में नहाते हुए मॉडल के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। उसे भीलवाड़ा के सर्किट हाउस में ठहरे किसी नेता के पास भेजा गया। मॉडल ने इससे इनकार कर दिया तो उसे ब्लैकमेल करने लगे। यह कहकर दबाव बनाया कि तुम्हारे वीडियो हमारे पास हैं। इन्हें वायरल कर दिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here