ट्रेलर-बोलेरो भिड़े, दो युवकों के सर कटकर अलग हो गए, 5 की मौत

डांगियावास हाईवे पर हादसा:देर रात 11:45 बजे का मामला, हाईवे पर एक ओर ट्रैफिक बंद था ट्रेलर-बोलेरो भिड़े, 5 की मौत

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ || डांगियावास हाईवे पर 17 मील के समीप रविवार देर रात 11:45 बजे ट्रेलर व बोलेरो में सामने की भिड़ंत हुई। बोलेरो में 7 युवक थे, इनमें से 3 की मौके पर ही मौत हो गई। 2 युवकों ने रास्ते में दम तोड़ा, 2 गंभीर घायल हैं। यहां पर हाईवे निर्माणाधीन होने के कारण एक ओर का ट्रैफिक बंद था।

रोड के एक ओर ही आमने-सामने चलते ट्रैफिक में हादसा हुआ। एसएचओ कन्हैयालाल ने बताया कि युवक ब्यावर के रावत परिवार के हैं। हादसे में RJ22-TA-2961 बोलेरो पूरी पिचक गई और युवक आधे घंटे तक अंदर फंसे रहे। बोलेरो पाली, मारवाड़ जंक्शन निवासी सुमेर सिंह पुत्र मदनसिंह की बताई जा रही है। ट्रेलर चालक मौके पर गाड़ी छोड़ फरार हो गया।

एक घंटे से आई एंबुलेंस, घायलों को निजी वाहन में ले गए

चारों घायलों को निजी वाहन से अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में दो की मौत हो गई। एक घंटे बाद 108 एंबुलेंस पहुंची, जिससे तीन मृतकों को एमडीएम पहुंचाया गया। डांगियावास थानाधिकारी मय जाब्ता व एसीपी भी मौके पर पहुंचे।

हाईवे पर लापरवाही

बताया जा रहा है कि निर्माणाधीन हाईवे पर कई जगह काम पूरा होने के बाद भी 8-10 किमी तक एक साइड बंद कर रखी है। इससे भी हादसे हो रहे हैं।

दो के सिर कटे, लगियों से गाड़ी तोड़ घायल व शव निकाले

हादसा इतना भयंकर था कि दो युवकों के सर कटकर अलग हो गए। बुरी तरह फंसे घायलों और शवों को राह चलते ट्रक चालकों ने बोलेरो को लगियों से तोड़कर निकाला।

यह खबर भी पढ़ें:-   घर-घर जाकर गाय और बछिया गिनेंगे पंचायत सहायक देखिए पूरा ख़बर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here