न्यूड वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी:नोखा की लड़की को सूरत ले जाकर आरोपी ने 10 दिन तक किया रेप, बोला- मूंह खोला तो कहीं चेहरा दिखाने लायक नहीं छोडूंगा

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़  नोखा थाना क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र की एक लड़की को सूरत लेजा कर 10 दिन तक दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो बनाकर बदनाम करने की धमकी दी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

Google Ad

पुलिस के मुताबिक युवती ने शिकायत दी है कि कि 1 मई 2022 को वह अपने पिता के साथ डॉक्टर को दिखाने के लिए नोखा आई हुई थी, डॉक्टर नहीं मिला तो पिता उसे अम्बेडकर सर्किल तहसील रोड नोखा बस के पास छोड़ दिया। उन्होंने कहा कि इस बस में बैठकर गांव चली जाना, फिर पिता चले गये। कुछ देर बाद उसका रिश्तेदार प्रेम सिंह राजपूत निवासी बाढ़सर मिल गया और उसे कहा कि गांव छोड़ दूंगा। उसने रिश्तेदार होने के कारण विश्वास कर लिया।

पीड़िता ने बताया कि प्रेम सिंह उसे बहला फुसलाकर बस से जोधपुर ले गया और जोधपुर से सूरत ले गया। वहां एक कमरे में दस दिनों तक रखा। पीड़िता ने कहा कि प्रेम सिंह ने उसरी मर्जी के खिलाफ जबरदस्ती उसके साथ कई बार गलत काम किया और धमकाया कि उसने उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया है अगर यह बात किसी को बताई तो वायरल कर दूंगा और बदनाम कर दूंगा।

आरोपी ने उसे धमकाया कि वो जिंदगी भर चेहरा दिखाने लायक नहीं रहेगी और उसे उसके परिवार को जान से खत्म कर दूंगा। 10 मई को उसके पिता और रिश्तेदार सूरत आए और प्रेम सिंह के चंगुल से छुड़वाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।