पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने मारी 30 गोली

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पर फायरिंग (Sidhu Moose Wala Shot Dead) की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि मानसा जिले में कुछ अज्ञात लोगों ने गायक की गोली मारकर हत्या कर दी है. इस घटना में मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद उन्हें मानसा जिले के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. यहां डॉक्टर ने जांच के बाद मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया. मूसेवाला पर मनासा के जवाहर गांव में हमला हुआ था. पंजाब सरकार द्वारा ‘सिक्योरिटी’ वापस लेने के एक दिन बाद उनकी हत्या की घटना सामने आई है.

Google Ad

 

मूसेवाला की हत्या की खबर ने पूरे राजनीति जगत में हड़कंप मचा दिया है. सूत्रों ने बताया कि ये घटना मानसा जिले (Mansa District) की है. यहां कुछ अज्ञात लोगों ने मूसेवाला पर जानलेवा हमला करते हुए फायरिंग कर दी. इस घटना के बाद आनन-फानन में सिद्धू को मानसा के हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टर ने उनकी मौत की पुष्टी कर दी. बता दें कि मूसेवाला ने मानसा से कांग्रेस के टिकट पर पंजाब विधानसभा चुनाव लड़ा था. उन्हें आम आदमी पार्टी के विजय सिंगला ने 63,323 वोटों के मार्जिन से हरा दिया था.

पिछले साल कांग्रेस में हुए थे शामिल

मानसा जिले के एक गांव मूसा के रहने वाले सिद्धू मूसेवाला पिछले साल नवंबर में कांग्रेस (Congress) में शामिल हुए थे. कांग्रेस ने उन्हें मनसा विधानसभा सीट से टिकट दिया था.

गौरतलब है कि हत्या का ये मामला पंजाब सरकार द्वारा पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला सहित कुल 424 लोगों की सिक्योरिटी वापस लेने के एक दिन बाद सामने आया है. पिछले महीने सिद्धू ने अपने गाने ‘बलि का बकरा’ में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) और उसके समर्थकों को निशाना बनाया था, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था. गायक ने अपने गाने में AAP समर्थकों को ‘गद्दार’ और देशद्रोही करार दिया था.