पड़ोसियों के बीच झगड़े के बाद फायरिंग, पिता पुत्र की मौत…एक अन्य घायल

भरतपुर में दो पड़ोसियों के बीच विवाद के बाद गोलियां चल गईं. घटना में एक पक्ष के दो लोगों की मौत हो गई. मरने वाले पिता-पुत्र थे. वहीं दूसरे पक्ष से एक अन्य घायल हो गया है. मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच कर रही है.

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

भरतपुर. शहर की सुभाष नगर कॉलोनी में दो पड़ोसियों के बीच शनिवार देर रात को शराब के नशे में झगड़ा हो गया. रविवार सुबह दोनों पक्ष फिर भिड़ गए जिसमें एक पक्ष ने घर में घुसकर फायरिंग कर दी. फायरिंग में पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि दूसरे पक्ष का एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है. सूचना पाकर पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को सुभाष नगर निवासी लक्ष्मण और सुरेंद्र पक्ष के बीच शराब के नशे में झगड़ा हो गया. बताया जा रहा है कि रात को दोनों पक्षों की ओर से हवाई फायर भी किए गए. लेकिन लोगों ने समझाइश कर मामला शांत कर दिया.

रविवार सुबह दोनों पक्षों के बीच एक बार फिर से रात की बात को लेकर झगड़ पड़े. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच राजीनामा कराने की बात को लेकर सुरेंद्र के घर अन्य लोगों के साथ लक्ष्मण और उसका बड़ा भाई दिलावर पहुंचे. इसी दौरान लक्ष्मण पक्ष के लोगों ने सुरेंद्र और उसके 12वीं कक्षा में पढ़ रहे बेटे पर ताबड़तोड़ फायर कर दिए.

फायरिंग में सुरेंद्र और उसका बेटा सचिन बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. इसी दौरान फायरिंग करने वाले दिलावर के पैर में भी गोली लग गई. गोलियों की आवाज सुनकर पूरी कॉलोनी में हड़कंप मच गया. गोलियों की आवाज सुनकर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे और लहूलुहान सुरेंद्र व उसके बेटे सचिन को गाड़ी से अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं तीसरे अन्य घायल व्यक्ति का भी अस्पताल में उपचार चल रहा है.

सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक देवेंद्र कुमार विश्नोई एवं अटलबंध और कोतवाली थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस घटना की पड़ताल में जुटी हुई है. अभी तक किसी पक्ष की ओर से मामला दर्ज नहीं कराया गया है. पूछताछ के लिए पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया है.

यह खबर भी पढ़ें:-   करणी माँ के धोक लगाने पहुंचे सीएमएचओ डॉ बी एल मीणा, फिर से बने Bikaner CMHO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here