पति से झगड़े के बाद तीन मासूमों को तालाब में फेंक फरार हुई मां

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़।। उदयपुर के सराडा थाना क्षेत्र के पालसेपुर में पति के झगड़े से परेशान पत्नी ने अपने तीनों बच्चों को तालाब में फेंक दिया। इस दर्दनाक हादसे में 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि तीसरे बच्चे को वहां मौजूद ग्रामीणों ने बेसुध अवस्था में बाहर निकाला। जिसको उदयपुर के एमबी अस्पताल में रेफर किया गया। जहां गंभीर अवस्था में भर्ती बच्चे का उपचार किया जा रहा है। वहीं इस दर्दनाक घटना के बाद निर्दयी मां मौके से फरार हो गई है। जिसकी तलाश जारी है।

Google Ad

ग्रामीणों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से पति हाजाराम और पत्नी हकरी में गृह क्लेश जारी था। जिसको लेकर दोनों की लड़ाई सोमवार को काफी बढ़ गई। इस दौरान पत्नी हकरी ने गुस्से में आकर पालसेपुर के तालाब में अपने तीनों बच्चों को पानी में फेंक दिया। इस दौरान वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने बच्चों को बचाने की कोशिश की। लेकिन तब तक 3 साल के रोहित और छः महीने के ललित की मौत हो गई थी। जबकि 5 साल की बच्ची माधवी को बेसुध अवस्था में बाहर निकाला गया। जिसका उपचार जारी है।

वहीं मौके पर पहुंचे सराडा थाना अधिकारी अनिल विश्नोई ने बताया कि पति-पत्नी के बीच पिछले कुछ वक्त से आप से विवाद चल रहा था। सोमवार को यह विवाद बढ़ गया। जिसके बाद पत्नी ने अपने ही बच्चों को तालाब ले जाकर धक्का दे दिया और मौके से फरार हो गई है। ऐसे में पुलिस ने विभिन्न टीमों का गठन कर आरोपी मां हकरी की तलाश शुरू कर दी है।