बंदूक लेकर सेल्फी ले रहा था, सिर के चिथड़े उड़े

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

धौलपुर:- सोशल मीडिया पर अलग-अलग पोज की सेल्फी अपलोड करने का क्रेज कई बार जानलेवा साबित हो जाता है। ऐसी ही एक घटना धौलपुर में सामने आई है। यहां एक कॉलेज स्टूडेंट की सेल्फी लेने के प्रयास में जान चली गई। मौत के बाद परिवार स्टूडेंट का गुपचुप तरीके से अंतिम संस्कार करने का प्रयास कर रहा था, लेकिन पुलिस को जानकारी मिली तो परिवार से डेड बॉडी जब्त की गई। इसके बाद मामले का खुलासा हुआ।

गुपचुप ले जाने लगे बॉडी, पुलिस ने बीच रास्ते रुकवाया

डॉक्टरों द्वारा युवक को मृत घोषित करते ही परिजन आनन-फानन में डेड बॉडी को बिना कानूनी कार्रवाई करवाए घर ले जा रहे थे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिल गई और बाड़ी सदर थाना पुलिस ने रास्ते में बॉडी ले जा रहे वाहन को रुकवा लिया। पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल की मॉर्च्यूरी में रखवा दी है। थाना प्रभारी योगेंद्र राजावत ने बताया कि परिजनों ने सेल्फी खींचने के चक्कर में युवक की मौत होने की जानकारी दी है। फिलहाल जांच की जा रही है। परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर शव को सुपुर्द किया जाएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि अवैध हथियार को लेकर भी पुलिस जांच करेगी।

घटना धौलपुर जिले के उमरेह गांव की है। पुलिस ने बताया कि रामबिलास मीणा का बेटा सचिन मीणा (19) रविवार सुबह घर के नजदीक खेत में अवैध देसी बंदूक (कट‌्टा) के साथ सेल्फी ले रहा था। इस दौरान मोबाइल पर क्लिक होने की बजाए दूसरे हाथ में मौजूद देसी बंदूक का ट्रिगर दब गया। सिर पर लगे कट‌्टे के फायर होते ही उसके सिर के चिथड़े उड़ गए।

यह खबर भी पढ़ें:-   सरदारशहर के मिलाप भवन स्थित कोविड केयर सेंटर में बदहाली का आलम,कोविड केयर सेंटर के दावों की खुली पोल, इलाज के अभाव में 3 घंटे तक फर्श पर तड़पती रही दो महिलाएं ,देखिये फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here