यूट्यूब ने हटाया सिद्धू मूसेवाला का आखिरी गाना SYL, ये है बड़ी वजह !

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

Sidhu Moose Wala: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनका आखिरी गाना एसवाईएल (SYL Song) हाल ही में रिलीज किया गया था. सिद्धू मूसेवाला के इस गाने को फैन्स ने भरपूर प्यार दिया, जिसकी वजह से एसवाईएल गाने को रिलीज के चंद घंटों में मिलियन्स व्यूज हासिल हो गए थे. लेकिन अब बड़ी खबर सामने आ रही है कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के इस लेटेस्ट सॉन्ग को यूट्यूब ने हटा दिया है.

इस वजह से रीमूव हुआ एसवाईएल

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला का एसवाईएल अब आपको यूट्यूब पर देखने नहीं मिलेगा. इस गाने को यूट्यूब पर ओपन करने पर स्क्रीन पर यह जानकारी सामने आती है कि सरकार की आपत्ति के कारण कानूनी शिकायत के तहत इस गाने को हटाया गया है. सिद्धू मूसेवाला के इस गाने में किसान आंदोलन, लाल किले और पंजाब-हरियाणा के बीच जारी एसवाईएल मुद्दों को हवा दी गई थी. जिसको लेकर हरियाणा की कई हस्तियों ने मूसेवाला के इस गाने पर आपत्ति जताई थी. इतना ही नहीं इस गाने में अन्य विवादित मसलों को भी दर्शाया गया था. हालांकि इस गाने के हटाने की असली वजह अभी सामने नहीं आई है.

चंद घंटों में यह गाना हो गया था सुपरहिट

सिद्धू मूसेवाला की मौत के 26 दिन बाद यानी 24 जून को यह एसवाईएल (SYL) गाना उनके ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था. सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)के इस लास्ट सॉन्ग को फैन्स ने ढेर सारा प्यार दिया. आलम यह रहा कि 2 दिन में एसवाईएल गाने पर कुल 27 मिलियन व्यूज हो गए थे. साथ ही 33 लाख लोगों ने सिद्धू मूसेवाला के आखिरी गाने को पसंद भी किया था. मालूम हो कि सिद्धू मूसेवाला के ज्यादातर गानें विवादों का हिस्सा रहे हैं. 

यह खबर भी पढ़ें:-   सरदारशहर के मिलाप भवन स्थित कोविड केयर सेंटर में बदहाली का आलम,कोविड केयर सेंटर के दावों की खुली पोल, इलाज के अभाव में 3 घंटे तक फर्श पर तड़पती रही दो महिलाएं ,देखिये फोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here