सरपंच के पति की गोली मारकर हत्या

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ करौली। जिले के हिंडौन क्षेत्र में मंगलवार सुबह महिला सरपंच आशादेवी के पति की उसी के दो दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक सरपंच पति का नाम पप्पू जाट (35) है। मामले में मृतक के पिता द्वारा तोताराम और घनश्याम के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया है। जिन्होंने पप्पू जाट पर एक के बाद एक 6 फायर किए। इसमें से पांच गोलियों मृतक की पीठ में लगी। वहीं, एक गोली सिर में लगी। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बाद दोनों बदमाश मौके से गाड़ी और मृतक की सोने की चेन लेकर फरार हो गए।
घटना चिनायटा गांव और बीचकापुरा गांव के बीच रात 3 बजे की है। जहां सरपंच पति पप्पू जाट सीनियर सैकंडरी स्कूल के पास अपने दो दोस्तों तोताराम और घनश्याम के साथ खड़ा था। तीनों शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी बात पर पप्पु जाट पर तोताराम और घनश्याम ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इसके बाद दोनों बदमाश पप्पू की बोलेरो कार और सोने की चेन भी साथ ले गए। मौके पर पहुंच लोगों ने पुलिस और परिजनों को घटना की सूचना दी।
देर रात तीनों शादी में गए थे
परिजनों ने बताया कि पप्पु देर रात किसी शादी कार्यक्रम में गया था। इस दौरान दोनों आरोपी तोताराम और घनश्याम भी उसके साथ मौजूद थे। शादी में शामिल होने के बाद पप्पू घर वापस आ गया था। इसके कुछ देर बाद फिर गाड़ी में बैठकर तोताराम और घनश्याम के साथ कहीं रवाना हो गया। इसके बाद गोली लगने की खबर मिली।
मौके पर चार खाली कारतूस मिलीं
घटना की सूचना मिलने पर सूरौठ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जिन्होंने चार खाली कारतूस मौके से बरामद किए हैं। वहीं, शव का हिंडौन राजकीय अस्पताल में मैडिकल करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।
तीनों के खिलाफ पहले से कई मामले दर्ज
वहीं, मृतक पप्पू जाट के पिता ने दो लोगों के खिलाफ पुलिस में नामजद रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिसमें तोताराम और घनश्याम पर आरोप लगाया है। दोनों युवकों के पहले से आपराधिक रिकॉर्ड हैं। वहीं, मृतक पप्पु जाट के खिलाफ भी कई मामले चल रहे हैं।

यह खबर भी पढ़ें:-   श्रीडूंगरगढ़ बाजार में पहुंचा पुलिस दस्ता तैनात , बाजार आने वाले सावधान देखिए फ़ोटो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here