नवरात्र पर नरबलि! रांची के तमाड़ में 35 साल के शख्स को काट डाला, आरोपी गिरफ्तार

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़|| रांची. रांची के तमाड़ थाना इलाके में नवरात्र (Navratra) पर नरबलि (Human Sacrifice) का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से चाकू बरामद किया गया है. घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है. जानकारी के मुताबिक 35 वर्षीय व्यक्ति की बलि दी गई है.

Google Ad

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस जांच में जुट गई है. आरोपी महानवमी पर सुबह से बलि चढ़ाने के किसी की तलाश कर रहा था.रांची के तमाड़ में नरबलि का मामला सामने आने के बाद से सनसनी मच गई है. बलि के शिकार हरादंग लोहरा की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई. मामले में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुसार, इसी गांव के करुण महतो ने उसकी हत्या को अंजाम दिया.

मामले की जानकारी देते हुए रांची के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि करुण महतो सुबह से ही ये कह रहा था कि उसे आज बलि देनी है. और इसी क्रम में करुण महतो जंगल की तरफ गया, जहां हरादंग लोहरा लकड़ी काट रहा था. करुण ने हरादंग से दातुन काटने के लिए दाउली (धारदार हथियार) मांगा. फिर उसी दाउली से उसे काट डाला. दाउली के वार से घायल हरादंग की अस्पताल ले जाने के क्रम में मौत हो गई.

ग्रामीण एसपी ने बताया कि शुरुआती जांच में नरबलि की बात सामने आई है. पुलिस मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है. आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. आरोपी मानसिक रूप से विक्षिप्त मालूम हो रहा है.