पिस्टल लेकर घूम रहे थे, दो को पकड़ा:दोनों दोस्तों लंबे समय से रख रहे हथियार, लगातार पकड़े जा रहे हथियार

विज्ञापन

बीकानेर में बार बार अवैध हथियार पकड़े जाने के बाद भी हथियारों के शौकीन कम नहीं हो रहे हैं। जयनारायण व्यास कॉलोनी पुलिस ने एक बार फिर दो युवकों को दबोच लिया है, जिनके पास पिस्टल के साथ चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। ये किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे थे।

Google Ad

व्यास कॉलोनी पुलिस पंद्रह अगस्त को गश्त कर रही थी। इसी दौरान दो युवकों को संदिग्ध अवस्था में घूमते हुए रोका। तलाशी लेने पर इनके पास एक अवैध पिस्टल बरामद की गई। दूसरे की तलाशी लेने पर चार जिंदा कारतूस भी बरामद हुए। इन युवकों का नाम गजेंद्र सिंह और किशोर सिंह है। गजेंद्र सिंह सुभाषपुरा में माताजी मंदिर के पास रहता है जबकि किशोर सिंह उदासर रोड पर भवानी नगर में रहने वाला है। दोनों दोस्त हैं और अवैध रूप से हथियार लंबे समय से इनके पास था। किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने की योजना चल रही थी। फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों का पुलिस रिमांड लिया गया है ताकि अवैध हथियारों के बारे में और जानकारी मिल सके। ये कार्रवाई व्यास कॉलोनी पुलिस के एएसआई राधेश्याम हेड कांस्टेबल रोहिताश भारी, विजय सिंह, रघुवीर दान, राकेश और भंवर नाथ ने मिलकर की।

फिर भी नहीं थम रहे अपराध

बीकानेर आईजी ओमप्रकाश की ओर से चलाए गए अभियान के तहत बीकानेर में लगातार अवैध हथियारों की धरपकड़ हो रही है, इसके बाद भी फायरिंग जैसी घटनाएं हो रही है। कुछ दिन पहले ही जस्सूसर गेट एरिया में सरे राह फायरिंग हुई। इसी एरिया में पहले फायरिंग में एक युवक की हत्या भी हो चुकी है।