3 मासूम बच्चियों को एक टांके में फेंक दूसरे टांके में कूदी मां, चारों की मौत

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- राजस्थान में लगातार सामूहिक आत्महत्याओं की घटनाएं सामने आती रहती है हालांकि इन घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासनिक अधिकारी पुलिस प्रशासन और समाजसेवी संस्थाएं अभियान चला रही है लेकिन इसके बावजूद सामूहिक आत्महत्या की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है।

Google Ad

 

प्राप्त जानकारी अनुसार बाडमेर जिले के बायतु थाना क्षेत्र के अकदड़ा गांव में एक महिला ने अपनी तीन बेटियों के साथ टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली जिसके बाद बायतु पुलिस मौके पर पहुंची। जानकारी के अनुसार अकदड़ा निवासी कोशलाराम की 30 वर्षीय पत्नी जसीदेवी अपनी 6 वर्षीय बड़ी बेटी ज्योत्सना 4 वर्षीय मोनिका तथा 2 वर्षीय दीक्षा के साथ टंकी में कूद गई जिससे चारों की मौत हो गई।

 

मृतका ने पहले अपनी तीन बेटियों को घर के बाहर बने टांके में फेंका उसके बाद घर से थोड़ी दूरी पर बने दूसरे टांके में खुद कूद गई और उसका पति व 9 वर्षीय बेटा घर पर ही सो रहे थे।

सुबह जब पति उठा तो घर पर पत्नी और बेटियों को नहीं पाया इस पर आसपास के लोगों ने मिलकर टांके में जाते हुए पैर देखे तो उनके शव पानी मे तैरते मिले और लोगों ने पुलिस को इतला दी। मृतका के पीहर पक्ष की रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।