7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ 14 वर्षीय लडके ने किया बलात्कार, खबर को पढ़कर आश्चर्य में पड़ जाएंगे

विज्ञापन

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़:- धौलपुर जिले के राजाखेड़ा इलाके के बीती शाम एक गांव में 7 साल की बालिका के साथ 14 साल के एक नाबालिग बच्चे ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. आरोपी नाबालिग ने बच्ची के साथ कमरे में घिनौना कृत्य किया. पुलिस ने नाबालिग आरोपी को दस्तयाब कर लिया है. पीड़िता के चाचा ने नामजद आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है.

Google Ad

पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया

पुलिस थाने में दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि परिवार के लोग खेत पर कार्य करने गए थे और बच्ची घर पर ही थी. तभी पडोस की बालिका घर पर आयी और मेरी 7 साल की भतीजी को खेलने के लिए बुलाकर अपने घर ले गई. इसी दरम्यान उस बालिका के भाई ने मेरी भतीजी को कमरे में ले गया और कमरे को बंदकर उसके साथ घिनौना कृत्य किया.

जानकारी मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए

दुष्कर्म के बाद भतीजी रोती हुई घर पहुंची और अपनी मां को घटना के बारे में बताया और उसने खेत पर कार्य कर रहे परिजनों को बुलाया और घटना की जानकारी दी तो परिजनों के होश उड़ गए. रिपोर्ट में बताया, जब बालिका के परिजन आरोपी के घर पर बात करने के लिए गए तो आरोपी के घर पर ताला लगा हुआ था. पुलिस ने नाबालिग बालिका को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और बालिका का मेडिकल करवाया पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग बालक को दस्तयाब कर लिया है.