खाटूश्यामजी से लौटने के दौरान हादसा, एक के बाद एक सात गाड़ियां टकराई

खाटू श्यामजी दर्शन के बाद मध्य प्रदेश के कुछ लोगों अपने निजी कार से रींगस आ रहे थे. रींगस मिल तिराहे से पहले अचानक आगे चल रही एक कार ने ब्रेक लगा दिए

Google Ads new
जय श्री कृष्णा टेंट हाउस

श्री डूंगरगढ़ न्यूज़ खंडेला :- सीकर जिले के रींगस कस्बे में देर रात खाटूश्यामजी से लौट रही गाड़ियों में अचानक ब्रेक लगाने से टक्कर हो गई. हादसे में एक के बाद एक सात गाड़ियां टकरा गई. लेकिन गनीमत रही कि किसी प्रकार की कोई जनहानि नहीं हुई.

यह खबर भी पढ़ें:-   अचानक सड़क पर चलता ट्रेलर बना आग का गोला।

जानकारी के अनुसार खाटू श्यामजी दर्शन के बाद मध्य प्रदेश के कुछ लोगों अपने निजी कार से रींगस आ रहे थे. रींगस मिल तिराहे से पहले अचानक आगे चल रही एक कार ने ब्रेक लगा दिए. हादसे में पीछे से आ रही अन्य कार एक के बाद टकरा गई. हादसे में महज कुछ मीटर की दूरी में ही सात वाहनों में भिड़ंत हो गई. हादसे में एक महिला को हल्की चोटें आई. हादसे की सूचना पर पहुंची रींगस थाना पुलिस ने सभी क्षतिग्रस्त वाहनों को मौके से हटवा कर रास्ता बहाल करवाया.

यह खबर भी पढ़ें:-   कार और ट्रोले की टक्कर, 2 लोगों की मौत

आपको बता दें कि कल ही बाबा श्याम के वार्षिक मेले में दर्शन कर वापस लौट रहे श्याम श्रद्धालुओं की कार दादिया रामपुरा मोड़ के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई थी हादसे में एक युवक की मौत हो गयी थी और दो लोग घायल हो गये थे. बता दें कि श्याम भक्त जिग जैग के माध्यम से श्याम मंदिर पहुंच रहे हैं और जयकारे लगाते हुए पूजा अर्चना कर रहे हैं.चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. वहीं, पूरी खाटू श्याम नगरी सीसीटीवी कैमरे की जद में है चप्पे-चप्पे की निगरानी सीसीटीवी कैमरे से की जा रही है, जहां भी भीड़ एकत्रित हो जाती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here